Ads (728x90)

मुंबई, 20 फरवरी 2018: भारत के अग्रणी मैट्रेस और नींद संबंधित उत्पादों के इनोवेटर, वेकफिट ने चुपचाप भारतीयों के सोने के तरीकों को बदलने का जिम्मा ले लिया है। नवाचार उत्पाद और तकनीकों की सहायता से भारत के मैट्रेस उद्योग में एक फ्रंटरनर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कि हैं। वेकफिट की नजर  9000 करोड़ रुपए के भारतीय मैट्रेस उद्योग में परिवर्तन लाने पर हैं।  वेकफिट ने उत्पादों की एक रेंज प्रस्तुत की है जो प्रयोक्ता को सपने के जैसे सोने की सहूलियत देती है।
वेकफिट का प्रमुख उत्पाद, मेमोरी फोम मैट्रेस, एक अनोखी इंजीनियरिंग नमूना है, डेवलपर्स द्वारा जिसके डिजाइन और संयोजन का निर्धारण ग्राहक उन्मुख, व्यापार शोध और विकास समर्थित अभिनव कार्यनीति का पालन करते हुए किया गया है।  अपने उत्पादों की गुणवत्ता में वेकफिट का विश्वास 20 साल की कभी न सुनी गई वॉरंटी प्रस्तुत करने से भी स्पष्ट होता है, जो भारत में पहली बार किया गया है।  एक महत्वपूर्ण खूबी जो वेकफिट को अन्य उत्पादों से अलग करती है, वह है इसके उत्पादों में प्रयोग की उत्कृष्ट तकनीक, जिसे कूलफिटTM टेक्नोलॉजी कहते हैं जो मैट्रेस के वायुप्रवाह कारक को व्यापक तौर पर बढ़ा देती है, जबकि मेमोरी फोम की उत्कृष्ट बॉडी-कन्टूरिंग प्रभाव के माध्यम से प्रयोक्ताओं को प्रीमियम लेटेक्स फील और जोशपूर्ण कोकून जैसा अहसास देता है।

वेकफिट के सह-संस्थापक और सीईओ अंकित गर्ग ने कहा, “अपने मेमोरी फोम मैट्रेसेस के माध्यम से, वेकफिट में हमने तकनीकी रूप से उत्कृष्ट और मजबूत मैट्रेस प्रस्तुत किया है जो बेहद ज्यादा मजबूती और सघनता की गारंटी देता है। एक आदर्श 78 इंच की मैट्रेस में 50,000 से ज्यादा छोटे फोम सेल्स उपस्थिति होते हैं, जो स्प्रिंग्स की तरह काम करते हैं - सभी इंटरकनेक्टेड, जबकि इतनी ही बड़ी एक आम स्प्रिंग मैट्रेस में इनकी मात्रा केवल लगभग 50 होती है। इसके अलावा, हमारे अभिनव वॉरंटी मॉडल के साथ, हमें भरोसा है कि अपने उत्पादों को चुनने के लिए ज्यादा उपभोक्ताओं को प्रोत्साहित कर पाएंगे और इस वजह से भारत के सोने के तरीके में एक व्यापक और महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव आएगा!”

Post a Comment

Blogger