Ads (728x90)

-अभिनेता नीरज भारद्धाज फिल्म निर्माता बने

मुंबई। वसंत पंचमी के शुभ अवसर पर 'अंतरा क्रिएशन्स एल एल पी' के बैनर तले हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फीचर फिल्म 'प्रोडक्शन नं.१'(टाईटल अभी नहीं रक्खा गया है) की शुरुवात गाने की रेकॉर्डिंग के साथ निर्मात्री श्वेता ठाकोर व निर्माता नीरज भारद्धाज (चौधरी) द्वारा मुंबई के गोरेगाँव (वेस्ट) में स्थित 'कृष्णा स्टूडियो' में बड़े भव्य तरीके से रेकॉर्डिंग के साथ मुहूर्त २२ जनवरी २०१८ को किया गया। इसके निर्देशक मनोज सिंह है। यह एक महिलाप्रधान फिल्म है। जिसमें मुख्य भूमिका 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज़' की चर्चित अभिनेत्री विदिता बाग़ निभा रही है,जोकि इच्छे, कागोजेर नौका,सांगबोरा जैसी हिट बंगाली फिल्म की हीरोइन है।पवनी पांडे और गुफी की आवाज में आइटम सांग 'मेरा हुक्का बड़ा अजूबा है, गुड गुड बोले' रिकॉर्ड हुआ।
  टीवी और फिल्म के मशहूर अभिनेता नीरज भारद्धाज,श्वेता ठाकोर के साथ मिलकर इस फिल्म के जरिये पहली बार फिल्म निर्माण के झेत्र में कदम रख रहे है। नीरज भारद्धाज कहते है,"श्वेता जी से बातचीत के दौरान हमलोगो ने सोचा कि क्यों न फिल्म निर्माण के झेत्र में कुछ अच्छी कोशिश की जाय। और बाद में हमलोगों ने मिलकर इसका निर्माण कर रहे है। आगे प्रभु की इच्छा। इंसान को कुछ आगे बढ़ने के लिए कोशिश करते रहना चाहिए और हम लोग कोशिश कर रहे हैं।"

        वैसे श्वेता ठाकोर मुंबई में रहती है और जुहू के एक स्कूल में प्राईमरी की टीचर है और वे लोग गुजरात के राजकोट के रहने वाले है।फिल्म के निर्देशक मनोज सिंह है,जोकि गया (बिहार) के रहने वाले है और कल्पतरु,टी रामाराव,अफ़ज़ल खान जैसे दिग्गज निर्देशकों के सहायक रह चुके है और कई हज़ार धारावहिकों को निर्देशन कर चुके है।
     फ़िल्म में कहानी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग कपिल शर्मा का है,कैमरामैन धरम विश्वास, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता,फाइटमास्टर रमाकांत मिश्रा,साउंड प्रमोद विश्वकर्मा है।इसके सह निर्माता कृष्णाजी है।पूरी फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। इस फ़िल्म में 4 गाने है।फिल्म के मुख्य कलाकार विदिता बाग़,मिता वशिष्ठ, एहसान खान, सना ठाकोर,राहुल सिंह,क़रनाम रजनी, नवनी चावला,हरनाम सिंह,सैय्यद रज़ा अहमद, मैत्रिक ठक्कर, मुनि झा,सीमा परी, प्रीती सहाय व नीरज भारद्धाज इत्यादि है।                

Post a Comment

Blogger