Ads (728x90)

घटना स्थल पर पूंछताछ करती पुलिस व मृतक का फाइल फोटो

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात एक व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर शव विच्छेदन के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया वहीं घटना की तहरीर पर पुलिस ने घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।

घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार जनपद के थाना ठठिया के ग्राम छतरपुर निवासी 70 वर्षीय शिवपाल यादव पुत्र सूबेदार चार भाई थे जिसमें सबसे बडे भाई शिवपाल थे जो अपने भतीजे रिंकू पुत्र रामरतन व रामवीर पुत्र परशुराम के पास रहते थे जो उनकी सूवा भाव भी करते थे उन्हेाने अपने हिस्से की दो-दो बीघा जमीन उक्त अपने दोनों भतीजो के नाम कर दी। बताया गया कि कल ही उन्होने जमीन का बैनामा किया था और उनकी राम में अचानक मौत हो जाने से ब्रजनंदन ने ठठिया थाने में तहरीर देकर रामवीर पुत्र परशुराम, रिंकू पुत्र रामरतन व शिवनंदन पुत्र रामरतन के विरूद्व तहरीर देकर आशंका जताई कि उक्त लोगों ने जमीन का बैनामा कराने के उपरान्त गला दवाकर हत्या कर दी है। फिलहाल घटना की सच्चाई क्या है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच पडताल शुरू कर दी है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger