Ads (728x90)

~ एमएसओ और आईएसपी बाजार में नयापन लाने का लक्ष्य मुंबई, 8 दिसंबर 2017: डिजिवाइव, भारत का अग्रणी ओटीटी विशेषज्ञ हैं और आॅनलाइन मनोरंजन उद्योग में इसकी पहचान कई पुरस्कार जीतने वाली ऐप्लीकेशन नेक्सजीटीवी के वास्तुशिल्पी के रूप में है। बी2सी ऐन्टरटेनमेंट प्लैटफॉर्म तथा टेलीकॉम एवं डीटीएच ऑपरेटरों के साथ बी2बी स्पेस में व्यापक प्रभाव कायम करने के बाद अब यह मल्टी डिवाइस वीडियो स्ट्रीमिंग एवं ऐंटरटेनमेंट सॉल्यूशंस प्रदाता बड़े पैमाने पर एमएसओ और आईएसपी तथा कॉन्टेंट रचने वालों को ओटीटी स्पेस में लाने पर जोर दे रहा है, जो अब तक मुख्य रूप से बड़े मीडिया समूहों/ प्रोडक्शन हाउसिस का क्षेत्र माना जाता था। डिजिवाइव ने हाल ही में डेन नेटवर्क्स को ओटीटी ऐप ’डेन टीवी+’ लांच करने वाला भारत का पहला एमएसओ बनने में मदद की; बेशक डिजिवाइव इस क्षेत्र में अग्रदूत के रूप में सामने आया है।

नया डेन टीवी+ देश की अग्रणी केबल डिस्ट्रीब्यूशन फर्म डेन नेटवक्र्स लि. के सहयोग से निर्मित किया गया है; यह एमएसओ और आईएसपी बाजार में डिजिवाइव का परिवर्तनकारी प्रयास है। डिजिवाइव ने अपने मजबूत प्लैटफॉर्म, अत्याधुनिक नेटवर्क ऑपरेटिंग सेंटर, परिपक्व एवं भविष्यवादी उत्पाद, इन-हाउस इंफ्रा व ओटीटी टीम, लागत-कुशल समाधान तथा भारतीय बाजार में 7 वर्ष से अधिक के ओटीटी ज्ञान का विस्तार करते हुए वर्तमान प्रयोक्ताओं के लिए डेन का मोबाइल ऐप तैयार किया है तथा उन्हें 130 लाइव चैनलों, 680 फिल्मों एवं 10,000 से अधिक घंटों के वीओडी कॉन्टेंट तक सीधी पहुंच प्रदान की है।

नेक्सजीटीवी के दुष्यंत कोहली (हैड-ग्रोथ) ने कहा, ’’प्रत्येक मनोरंजन प्रदाता में भविष्य छुपा है जिनमें एमएसओ और आईएसपी भी शामिल हैं और ये सभी अपने व्हाइट-लेबल्ड ऐप्स के साथ कदम रख रहे हैं और डिजिवाइव उनके लिए इसे मुमकिन कर रहा है। डेन टीव$ को सशक्त कर के हम न सिर्फ अपने प्रयोक्ताओं को यह सुविधा दे रहे हैं कि वे सफर पर रहते हुए भी कॉन्टेंट देख सकें बल्कि हम नेटवर्क को भी उसका मूल्यांकन बनाने में मदद कर रहे हैं।’’

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger