Ads (728x90)


राज्य के प्रत्येक जिले के 100 विद्यालयों में अर्थात पूरे राज्य में कुल मिलाकर 3500 विद्यालयों में महाराष्ट्र राज्य विद्यालय सुरक्षा कार्यक्रम शुरू किये जा विचाराधीन है । यह बात मदद व पुनर्वसन मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने लिखित प्रश्न के उत्तर में कही ।

जिला परिषदों के विद्यालयों में स्कूल सेफ्टी प्रोग्राम को लागू किये जाने के बारे में सदस्य श्रीमती निर्मला गावित , श्री विजय वडेट्टीवार,असलम शेख, अमिन पटेल, बाळासाहेब थोरात ने यह प्श्न उपस्थित किया था ।

उसका लिखित उत्तर देते हुए मदद व पुनर्वसन मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने बताया कि प्रत्येक जिले में 100 के हिसाब से पूरे राज्य में कुल मिलाकर 3500 विद्यालयों मेंविद्यालय सुरक्षा कार्यक्रम शुरू किया जाना विचाराधीन है । यह कार्यक्रम लागू करने के लिए प्रशिक्षण , प्रशिक्षण साहित्य तथा संस्थाओं का चयन करने की निविदा निकाली जाएगी । यह काम अपने अंतिम चरण में है , श्री पाटिल ने कहा ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger