Ads (728x90)


मुंबई, दि. 17 : सरकार द्वारा लागू किये गए कानून के कारण निर्माण क्षेत्र में अनुशासन और पारदर्शिता का निर्माण हुआ है । यह बात मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कही ।

एम .आर. डी. ए . के मैदान पर आयोजित क्रेडाई एम सी एच आई एक्सपो के उद्घाटन के समय मुख्यमंत्री बोल रहे थे ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर कोई सपना देखता है कि उसका घर हो । घर होना लाइफ टाइम इन्वेस्टमेंट होता है । इस एक्सपो में घर से संबंधित सभी जानकारी उपलब्ध है । बैंकों के प्रतिनिधि हैं । इस प्रदर्शनी में जिन्होंने सहभाग के लिए पंजीकरण करवाया है उन सभी प्रकल्पों का पंजीकरण महारेरा के अंतर्गत हो चुका है । जी एस टी और महारेरा लागू होने से भवन निर्माण व्यवसायियों को तथा मजदूरों को होने वाली परेशानियों के हल के लिए सरकार उनके साथ है । करीब करीब 14 हजार डेवलपर्स तथा 10 हजार रियल इस्टेट एजेंटों ने महारेरा के साथ पंजीकरण किया है । इस बात के लिए मुख्यमंत्री ने उनका अभिनंदन किया । क्रेडाई द्वारा आयोजित की गई यह 22 वीं प्रदर्शनी है । इसमें 115 स्टॉल हैं । यह प्रदर्शनी तीन दिन रहेगी । इसमें मुंबई , पुणे , ठाणे , कल्याण , पनवेल के डेवलपर्स ने अपनी परियोजनाओं को प्रस्तुत किया है । यहाँ पचास वित्तीय संस्थानों की सेवाएं उपलब्ध हैं ।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger