Ads (728x90)


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। दबंग शराबी से पीडित महिला ने अपने जान-माल की हिफाजत को बचाने के लिए पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी तिर्वा को जाच कर आवश्यक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए।

जनपद के थाना तिर्वा के लोहिया नगर निवासनी किरन देवी पत्नी अखिलेश कुमार ने पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया कि जब वह अपने घर पर अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ अकेली थी तभी हमारे पडोस के अवन्तीबाई नगर निवासी उदयवीर सिंह पुत्र रामसिंह नशे की हालत में मेरे घर के अन्दर घुस आया और गन्दी-गन्दी गालियां देते हुए तमंचा तान दिया चीखने व चिल्लाने पर जान से माने की धमकी देकर चला गया । पीडित महिला ने बताया कि उक्त व्यक्ति दबंग किस्म का है जो परिवार के लिए खतरा बना हुआ है यह व्यक्ति पहले भी इस प्रकार की घटना को घटित कर चुका है उसने कहा कि सीओ तिर्वा से शिकायत की थी किन्तु न्याय नहीं मिल सका। पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को जांच कर विधिक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger