Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान


कन्नौज। नगर पालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दर्जनो प्रत्याशी अपनी किश्मत को दाव पर लगा कर कन्नौज को स्वच्छता के साथ हरा-भरा बनाकर विकास कार्य ज्यादा कराने का भरोसा देते हुए आम मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की गुहार लगा रहे है तो वहीं स्थति नगर की जनता के लिए भी टेढी बनी हुई है कि वह किस पर अपना भरोसा जताये सभी अपने चुनावी वादों के साथ एक दूसरे को मात देकर आगे निकलने की दौड में अपने जतनों के साथ उपक्रम कर रहे है।

नगर पालिका के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, काग्रेस पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों सहित निर्दलीय प्रत्याशियों की फेहरिश्त काफी लम्बी है जिनके समर्थक सुबह से देर रात तक अपने प्रत्याशी के गुणगांन कर आम जनता को सम्मान के साथ विकास कार्य व सरकारी योजनाओ के लाभ को दिलाने की दुहाई देते हुए अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की गुहार लगा रहे है मालूम हो कि शहर की जनता अब काफी जागरूक होने के साथ उसे अपना हितार्थ लाभ किसमें दिखायी दे रहा है वह सब जानती है जिसका पूरी खामोशी के साथ फैसला करने के लिए 29 तारीख का सिर्फ इन्तजार कर रही है मौजूदा समय में चल रहे घमासान प्रचार के दौरान व प्रत्याशियों द्वारा पैर छूकर मतदाताओ को रिझाने के बाद भी मतदाता सभी को जीत का आर्शीवाद जरूर दे रहे है पर उसके मन में क्या चल रहा है इसको लेकर सभी प्रत्याशियों में मानसिक द्वद बना हुआ है फिलहाल पालिका अध्यक्ष पद की कुर्सी पर किसकी ताज पोसी हागी ये तो एक दिसम्बर को मतगणना के बाद ही तय हो सकेगा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger