Ads (728x90)

मुंबई, 27 नवंबर, 2017: भारतीय ट्रैवल परिदृष्य में बदलाव लाने वाले एक ऐतिहासिक घटनाक्रम के तहत दुनिया की सबसे बड़ी सिंगल-ब्रांड ट्रैवल फ्रैंचाइजी यूनिग्लोब ट्रैवल और भारत की प्रख्यात ओमनी-चैनल ट्रैवल टेक कंपनी गूमो ने एक रणनीतिक भागीदारी की है। यह पहल पारंपरिक ट्रैवल एजेंट नेटवर्क और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बीच इस तरह की अनोखी भागीदारी है।

यूनिग्लोब ट्रैवल साउथ एशिया के मौजूदा समय में पूरे भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में 60 से अधिक एजेंसी लोकेशन हैं और उसकी सालाना बिक्री 3500 करोड़ रुपये से अधिक की है। यह भागीदारी जहां यूनिग्लोब फ्रैंचाइजी के बीच सहयोग बढ़ाएगी, वहीं गूमो प्लेटफॉर्म पर ग्राहक भरोसेमंद एजेंट को तलाशने और उनके साथ अपनी ऑफलाइन बुकिंग जरूरतों के बारे में चर्चा करने में सक्षम होंगे। यह भागीदारी यूनिग्लोब और गूमो के लिए उभरते दक्षिण एशियाई ट्रैवल बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए एक उपयुक्त आधार के तौर पर काम करेगी और इससे गूमो के विभिन्न ट्रैवल उत्पादों में विविधता लाने में भी मदद मिलेगी क्योंकि इन उत्पादों और सेवाओं को अब या तो ऑनलाइन या किसी विशेष एजेंट के जरिये हासिल किया जा सकेगा।

गूमो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वरुण गुप्ता ने कहा, ‘ग्राहकों को ऐसा चैनल चयन करने का अधिकर है जो उनकी यात्रा की बुकिंग के लिहाज से आसान और सहज हो। यूनिग्लोब के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों को श्रेष्ठ ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रैवल सौदों और उत्पादों तक पहुंच बनाने के लिए एक वन-स्टॉप शॉप के वादे को पूरा करती है और इसलिए अब उन्हें इसके लिए कहीं अन्य जाने की जरूरत नहीं होगी।’
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger