Ads (728x90)

शहापूर।एम हुसेन। जिला परिषद व पंचायत समिति चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई जारी है इसको ध्यान में रखते हुए जिले के भारी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं इसी प्रकार राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी व शिवसेना के नडगाव गट के कार्यकर्ताओं ने भाजपा में आज प्रवेश किया है।
भाजपा के सांसद व ठाणे विभागीय अध्यक्ष कपिल पाटिल की उपस्थिति में कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा क्ंधे पर उठाया है जिनका अपिल पाटिल ने भव्य स्वागत किया ।उक्त अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष दयानंद चोरघे, तालुकाध्यक्ष भास्कर जाधव, राम माली आदि उपस्थित थे। वहीं उक्त कार्यकर्ताओं ने कहा कि कपिल पाटिल द्वारा पूर्व साढ़े तीन वर्षों में किए गए विकास कार्यों के साथ ही, केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओ से प्रभावित हो कर हम लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया है। उक्त अवसर पर भाजपा में शिरगाव व अंबार्जे क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का समावेश है इनके प्रवेश करने से नडगाव गट में भाजपा की स्थिति मजबूत हुई है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger