Ads (728x90)

उन्नाव हिंदुस्तान की आवाज़ मोहित मिश्रा

उन्नाव के विकास खण्ड बीघापुर के टेड़ा मीक प्राथमिक विद्यालय मे बच्चो के भविस्य से किया जा रहा खिलवाड।
उन्नाव के विकास खण्ड बीघापुर के टेढा मिका गॉंव के विद्यालय के कमरों मे चारो तरफ पडी गनंदगी जबकी विद्यालय वह स्थान है जहा बच्चो को शिक्षा देकर उनके सुंदर भविष्य को सवारा जाता है माता पिता अपने बच्चों को गुरू के सानिध्य में इसी लिए भेजते है ।परंतु प्रा.विद्यालय मे प्रधानशिक्षक मनुजा सोनी है एवं तीन सहायक टीचर भी है lउसके बाद भी स्कूल गई टीम को एक कमरे में कई जगह लेट्रिन पड़ी मिली व यूज किये हुए कंडोम पड़े मिले जब प्रधान शिक्षक से टीम ने इस बारे में जानकारी चाही तो वह कैमरे के सामने नही आई व अपना किसी।
भी प्रकार से कोई पक्ष नही रखा ।वही जब ये हाल है विद्यालय के गुरुजनो का तो उस विद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चों पर गन्दगी और यूज किऐ काण्डोमों का क्या असर पड़ेगा । जबकी विद्यालय एक वह स्थान होता है जहां पढ रहे बच्चो को अच्छी शिक्षा दी जाती है।।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger