Ads (728x90)

दुकान के अन्दर मृत पडा युवक

कन्नौज। संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत को लेकर पुलिस अबूझ पहेली की गुत्थी में उलझ गयी है। जिसने मृतक युुवक के शव का पंचनामा कर शव विच्छेदन के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। तो वहीं पुलिस घटना के हर पहिलू पर बारीकी से जांच के साथ हत्या के कारणों की जांच कर रही है। जिसमें की जा रही पंूछ-तांछ में परिजनों के अलावा आस-पास के दुकनदारों से भी जानकारी जुटायी जा रही है इस घटना को लेकर जहां परिजनों ने कोहराम मचा हुआ है तो वहीं इस घटना से नगर के दुकनदारों में रोष के साथ भय व्याप्त है।

घटना के विषय में बताया गया कि नगर के मोहल्ला मीराटोला निवासी 25 वर्षीय राशिद पुत्र अब्दुल वशीद की लाखन तिराह स्थित वारसी काम्पलेक्स में गिफ्ट संेटर की दुकान है। मंगलवार को बाजार बन्द होने के कारण वह दोपहर 2 बजे के करीब अपने घर से बाहर निकला जिसे शाम के समय आस-पास के लोगों ने पानमसाला खरीदते भी देखा जो देर रात तक जब अपने घर वापस नहीं पहुचा तो उसके परिजनों को उसकी चिंता हुई जिन्हांेने उसे बुुधवार की सुबह तलाश शुरू की तो उसकी मां आयशा बेगम को दुकान की लाइट जल्ती हुई दिखाई दी जिसमें झांक कर देखने पर उसकी चप्पल दिखाई दी। जिससे उसके दुकान के अन्दर होने की संम्भावना बनी और घटना की जानकारी कला चौकी प्रभारी हरीश कुमार राजपूत को दी गयी। जिन्होंने अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुचकर शटर का ताला तुडवाकर देखा तो वह उल्टे मुंह पडा हुआ था जिसके मुंह में टेप लगे होने के साथ कपडा लिपटा हुआ था। तथा उसके पास से दो सिरंज दवा की शीशी सोसाइड पत्र आदि मिले। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर शव विच्छेदन के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजकर मृतक के पास से बरामद हुई वस्तुओ तथा परिजनों एवं आस-पास के दुकनदारो से प्राप्त जानकारी के आधार पर मौत के कारणों की जांच कर रही है। फिलहाल इस घटना से नगर क्षेत्र में दहशत व भय का माहौल उत्पन्न हो गया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger