Ads (728x90)

महिला गम्भीर ।


भटहट --- बच्चों से हुए मामूली विवाद में शुक्रवार की शाम को पिपराइच थाना क्षेत्र के ग्राम चिउटहां निवासी विनय कुमार उपाध्याय के घर में घुस कर परिजनों पर गांव के ही कुछ दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया । जिसमे विनय की पत्नी अर्चना का सर फट गया है। थाने में आरोपियों के विरुद्ध नामजद तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल महिला की हालत गम्भीर देखते हुए पिपराइच सीएचसी के चिकित्सकों ने डाक्टरी मुआयना के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
पिपराइच पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया गया है कि गांव में लक्ष्मी जी की मूर्ति स्थापित की गयी थी। पंडाल में विनय के दस वर्षीय बेटे मयंक से गांव के ही राजन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गांव के कुछ लोगो ने समझा-बुझाकर शांत कर दिया। इसके कुछ देर बाद दर्जन भर की संख्या में दबंग उनके दरवाजे पर पहुँच गए और घर में घुसकर परिजनों को पीटने लगे । जिसमे महिला का सिर फट गया। घायलावस्था में उसे भटहट सीएचसी लाया गया। जहा चिकित्सकों द्वारा इलाज किया गया।
इस संम्बन्ध में पिपराइच इंस्पेक्टर अनुज कुमार सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger