Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। नगर के ग्रामीण क्षेत्र में एक आतंकी सांड के हमले से जहां एक ग्रामीण की दर्दनाक मौत हो गयी ।तो वहीं इसके आतंक से दर्जनो लोग घायल हो गये किन्तु नींद में सोये जिला प्रशासन की अभी तक आंख न खुलने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है जिसके भय से ग्रामीण घर से खुद न निकलकर बच्चो को भी घर पर कैद किये हुए है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मांग की है कि आतंकी सांड को पकडवाकर उसके आतंक से मुक्ती दिलायी जाये।

मालूम हो कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मियागंज व पैंदाबाद में आतंकी सांड का खौफ इस कदर छाया हुआ है कि लोग उसके भय व आतंक से अपने घरो में ही कैद है। आतंकी सांड ने कल ग्राम मियागंज के 65 वर्षीय नियामत अली पर हमला बोलकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया वहां से चिकित्सको ने हालत को गम्भीर देखते हुए मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया था जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी। वहीं दूसरी ओर ग्राम पैंदाबाद में आतंक सांड के हमले से दर्जनो लोग घायल हो गये जब कि रमई पुत्र प्रेम पर किए गए हमले से उसकी आंते तक बाहर निकल आयी। इस तरह से दो ग्रामीण क्षेत्रो में सांड कें आतंकी हमले के आतंक से ग्रामीण दहशत में है जो अपने परिवार के साथ घरो में ही कैद होने पर मजबूर हो गए है। सांड की आतंकी घटनाओ के बाबजूद भी अभी तक जिला प्रशासन ने उनकी कोई सुधी नहीं ली है। ग्रामीणों में जिलाधिकारी से मांग की है कि आतंकी साडो को पकडवाकर उनके आतंक से मुक्ती दिलायी जाए।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger