Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। तेज रफतार बाइक की टक्कर से एक किशोरी गम्भीर रूप से घायल हो गयी जिसे उपचार के लिए परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तो वहीं दूसरी ओर बाइक से टक्कर मारने वाले युवक को पकड लिया गया है।

घटना के विषय में बताया गया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मियांगंज निवासी सन्तोष कुमार की 13 वर्षीय पुत्री सोनम कन्नौज से बाजार कर अपने घर वापस आॅटो से गयी और जैसे ही वह अपनंे घर जाने के लिए उतरी उसी समय नगर के मोहल्ला पकडिया टोला निवासी रोशन लाल का 20 वर्षीय छोटू राजपूत युपी 74 क्यू 3978 से गंगा जी से होकर अपने घर वापस आ रहा था तभी टक्कर लगने से सोनम घायल हो गयी। लोगो ने दौडकर छोटू को पकड लिया और सोनम को उपचार के लिए परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger