Ads (728x90)


मुंबई । मोहम्मद मुकीम शेख


मुंबई,मनसे के नगरसेवको को नेताओ से सहकार्य मही मिलने से मनसे के सात मे से छह नगरसेवको ने अलग गट स्थापन करते हुवे शिवसेना में प्रवेश किया है. शिवसेना में प्रवेश करनेपर छह नगरसेवक अपने काम में लगे है इसमें से चार नगरसेवको ने घरवापसी के लिए राज ठाकरे से भेट करेगे इस तरह की अफवा सोशल मीडियावर फैल रही है.

गोरतलब है की मनसे के पदाधिकारी वरिष्ठ इन नगरसेवको को पूछते नही . स्वय राज ठाकरे इन नगरसेवको से नही मिलते थे. इसके चलते अपनी राजकीय कैरियर, का सवाल निर्माण होने से मनसे के सात मेसे दिलीप लांडे, दत्ताराम नरवणकर, अर्चना भालेराव, परमेश्वर कदम, हर्षला मोरे, अश्विनी माटेकर यह छह नगरसेवको ने मनसे को छोड़ दिया था . मनसे से बाहर निकलते ही अपना गट बनाकर नगरसेवको ने शिवसेना में प्रवेश किया था. मनसे के 6 नगरसेवको ने शिवसेना में प्रवेश करनेपर भाजपा और मनसे में हलचल मच गयी थी. इस पार्श्वभूमीपर इन नगरसेवको ने करोडो रुपये लेकर पार्टी में प्रवेश करने का आरोप भाजपा और मनसे की तरफ से करते हुवे इसकी जाच  भ्रष्टाचार निरोधक विभाग व इडी से किये जाने की मांग की गयी थी . इस मामले में  मनसेने अपने  नगरसेवको के विरोध में  कोंकण आयुक्त के पास  याचिका दाखिल किया है. कोंकण आयुक्त या घटनाक्रम के दरम्यान छुट्टीपर होने से आज भी यह 6 नगरसेवक तकनीकी रूप से  मनसे के  सदस्य है.


गुरुवार को सभागृह में इन नगरसेवको ने शिवसेना में प्रवेश किये जाने की घोषणा करने की व्युव्हरचना बनाई थी. मात्र कोंकण आयुक्त अवकाश पर होने पर मनसेने शिवसेना में प्रवेश किये जाने के मामले में किसी भी प्रकार का निर्णय नही हुवा. इसलिए मनसे से शिवसेना में प्रवेश किये नगरसेवको का मन परिवर्तन और उसमे दहशत निर्माण करने के लिए सोशल मीडियापर 6 में चार नगरसेवक राज ठाकरे से मुलाकात करने की अफवा फैलाई गई. इस तरह की अफवा बनाई गयी उस समय मनसे को छोड़कर शिवसेना में गये तीन नगरसेवक महापौर के शाथ साकीनाका स्थित मनपा के कार्यक्रम में उपस्थित थे . दिलीप लांडे और दत्ता नरवणकर यह दो नगरसेवक मनसे से दुखी है कुछ भी हुवा तो भी दुबारा मनसे में जाना संभव नही. इस दरम्यान इस मामले में दिलीप लांडे से संपर्क करने पर हम सभी 6 नगरसेवक शिवसेना के शाथ है . अफवांपर कोई भी विश्वास न करे यह दिलीप लांडे ने प्रसिद्ध पत्र द्वारा बताया है.



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger