Ads (728x90)

संवाददाता

मुंबई, बेस्ट की आर्थिक परिस्थिती खराब है बेस्ट के ऊपर करोडो रुपये का कर्ज है. बेस्ट को आर्थिक परिस्थिती से बाहर निकालने का प्रयत्न किया जा रहा है. इस प्रयास को मदत के रूप में बेस्ट समिती के भाजपा सदस्यों ने मानधन नही लेने का निर्णय लिया है.

बेस्टपर 4 हजार करोड रुपये का कर्ज है बेस्टने पिछले दिनों सन 2018 - 19 का 890 करोड़ रुपये घाटे का बजट पेश किया है. बेस्ट को महापालिका की तरफ से आर्थिक मदत मिले इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. उसके लिए बेस्ट कारभार सुधारे यह सलाह पालिका आयुक्त ने दिया है. बेस्ट को महापालिका की तरफ से आर्थिक मदत मिलने के लिए कितना समय लगेगा यह निश्चित नही कहा जा सकता फिर भी भाजपा सदस्यों ने बेस्ट खर्च कम करने के लिए मानधन न लिए जाने का निर्णय लिया है. उसके लिए भाजपा के सुनील गणाचार्य, नाना आंबोले व श्रीकांत कवठणकर इन सदस्यों ने अपना मानधन का चेक बेस्ट के महाप्रबंधक सुरेंद्र बागडे को वापस किया है, इतना ही नही इन तीनो सदस्यों ने उन्हें दिया गया बेस्टका बस पास भी वापस किया है. हम तीन सदस्य ने मानधन का चेक और बसपास वापस किया है हम जब तक बेस्ट समिती में है तब तक किसी भी तरह का मानधन नही लेगे यह नाना आंबोले ने कहा. शिवसेना के सदस्य राजेश कुसळे ने भी अपना मानधन का चेक वापस कर रहा हु यह कहा. व बेस्ट समिती अध्यक्ष अनिल कोकीळ ने बेस्ट समिती में कोई भी नामनिर्देशित सदस्य मानधन नही लेगा यह कहा.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger