Ads (728x90)


-पुलिस अधीक्षक ने अधीनस्थ अधिकारियों को पढाया अनुशासन व मानवीयता का पाठ

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। अनुशासन एवं मानवीय व्यवहार को लेकर पुलिस अधीक्षक ने अधीनस्थ अधिकारियों के पेंच कसे और कहा कि पुलिस आॅफिस में आने वाले सभी फरियादियों को चाहे वह किसी शाखा से संबंधित हो। उन्होंने कहा कि सभी के साथ नैतिकता पूर्ण व्यवहार करें और सही जानकारी दें।

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने निर्देशित करते हुए कहा कि अनुशासन व मानवीय व्यवहार के संवद्व में सभी पुलिसकर्मचारियों को निर्देश दिए साथ ही यह बताया कि पुलिस आॅफिस में आने वाले किसी भी फरियादी चाहे वो बैरिफिकेशन बाबू, पीएम रिपोर्ट या अन्य किसी से संबन्द्वित हो तो उनके साथ नैतिकता के साथ मानवीय व्यवहार करें व उस सम्बन्द्व में सही जानकारी दे यदि वह आॅफिस में ही किसी और से सम्बन्धित हो तो संम्बन्धित क्लर्क या शाखा प्रभारी को इसके बारे में सूचना दें। वो उनके पास भेजें। किसी भी प्रकार की हीला हवाली या अनुशासनहीनता यदि मेरे संज्ञान में आती है। तो उनके खिलाफ सक्त कार्यवाही की जायेगी। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी, क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम व सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger