Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन । मित्र के साथ खेलने के लिए गया हुआ छात्र आठ वर्षीय बच्चे का पाईप के ऊपर से पैर फिसलकर आवारा कुत्तों के ऊपर गिरने से कुत्तों द्वारा हमले में उसकी उपचार के दरम्यान मौत होने की घटना फेणेगांव स्थित रविवार की सुबह घटित हुई है। शहर पुलिस स्टेशन द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरज दिनेश यादव ( ८) नामक बच्चा अपने मित्र सलमान अंसारी (८) के साथ डम्पिंग ग्राउंड पर काचगोटी खेलने के लिए मुंबई मनपा के पाईपलाईन पर से चलते जा रहा था .उसी समय धीरज का पैर फिसल गया और वह पाईपलाईन से नीचे सो रहे आवारा कुत्तों के ऊपर गिर गया, गिरते ही सात से आठ कुत्तों ने धीरज के ऊपर जोरदार हमला करते हुए शरीर पर १५ जगह काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया .कुत्तों द्वारा किए गए हमले में धीरज को बेशुद्ध पडा देखकर घबराहट में सलमान घर की ओर भाग गया धूम .उसी समय पाईपलाईन के निकट जारहे सभाजीत बिंद ने उक्त घटना को देखा तो दंग रह गए और वह घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शहर पुलिस स्टेशन के पुउनि भुट्टू पवार ने पुलिस पथक सहित घटनास्थल पर पहुंचे धीरज को उपचार हेतु स्व.इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया .परंतु धीरज की प्रकृती गंभीर होने पर डॉ.जयश्री डोंगरे ने प्राथमिक उपचार कर आगे के उपचार के लिए ठाणे सिविल अस्पताल रवाना किया परंतु दुर्दैव से धीरज की रास्ते में ही मौत हो गई। उक्त घटना से क्षेत्र में शोक व्याप्त है वहीं मनपा प्रशासन के विरुद्ध भारी रोष पाया जा रहा है।
स्थानिकों ने बताया कि भिवंडी में आवारा कुत्तों के रोकथाम के लिए मनपा प्रशासन लाखो रुपये खर्च करती है परंतु कुत्तों के हमले में धीरज यादव आठ वर्षीय बच्चे की मौत होने की घटना घटित होने के बाद आवारा कुत्तों का प्रश्न प्रकाश में आया है जो शहर के लिए एक गंभीर समस्या बनी हुई है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger