Ads (728x90)

 



ट्रक का ताला तोडता पुलिसकर्मी, घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड, ट्रक को चैक करते कोतवाल व जांच करती फोरिंसिक टीम 


-ट्रक की खिडकी का ताला तोडकर निकाला गया शव-23 अगस्त को ओवरलोडिंग में किया गया था चालान


फोटो 1,2,3व4परिचय-
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान
कन्नौज। सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में पकडे गए ओवरलोड ट्रक के क्लीनर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वाहन के चेम्बर से खून बहने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने ट्रक की खिडकी तोडकर क्लीनर का शव बाहर निकाला। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। वहीं फारेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल पर साक्ष्य एकत्र कर जांच पडताल शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि गत दिवस 23 अगस्त को सहायक संभागीय अधिकारी द्वारा कार्यवाही करते हुए डस्ट लदे ओवरलोड ट्रक संख्या आरजे 11जीए- 9627 के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए ट्रक कब्जे मंे ले लिया था। ट्रक चालक वाहन संबंधी दस्तावेज लेने राजस्थान गया था। जबकि क्लीनर को ट्रक पर छोड गया था। शनिवार दोहपर एआरटीओ दफ्तर में खडे उपरोक्त ट्रक के अंदर से खून टपकता देख हडकंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रक की खिडकी तोडते हुए क्लीनर दीपक का शव बरामद किया। सूचना पर फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। उसकी मौत किन हालात में हुई इसकी पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। लेकिन पुलिस का कहना है कि ट्रक में संदिग्ध इंजेक्शन आदि मिले हैं। हो सकता है कि अधिक नशा हो जाने की वजह से क्लीनर की मौत हो गई है। वहीं फारेंसिक टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger