Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। पात्र ग्रामीणों को आवास मुहैया कराने के लिए ग्राम प्रधान सुविधा शुल्क की मांग कर रहा है। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए तिर्वा एसडीएम, खण्ड विकास अधिकारी व ब्लाक प्रमुख को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच करवाए जाने की मांग की है।

विकास खण्ड उमर्दा के ठठिया के हीरापुरवा गांव निवासी सर्वेश कुमार, हीरालाल, मानसिंह, लक्ष्मन व सुभाष ने प्रार्थना पत्र में कहा कि आवास की सूची में उनका नाम होने के बाद ग्राम प्रधान सुविधा शुल्क की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना था कि प्रधान ने आवास सुविधा का लाभ देने के एवज में 20 हजार की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि सुविधा शुल्क की व्यवस्था न होने के कारण प्रधान आवास नहीं मिलने की बात कह रहे हैं। जबकि सुविधा शुल्क देने वाले को ही आवास दिलाए जाने के लिए कह रहे हैं। ग्रामीणों ने जांच कर कार्यवाही की मांग की है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger