Ads (728x90)


-घरेलू कामकाज करने वाली महिला से छेडखानी व दुष्कर्म का मामला-कोर्ट ने मुकदमा खत्म करने की अर्जी भी की खारिज


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद व विशेष सचिव संजय कुमार सिंह यादव के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। न्यायालय ने छेडछाड का मुकदमा खत्म करने की अपील भी खारिज कर दी है।

गौरतलब है कि जनपद फर्रूखाबाद के एक गांव की निवासी महिला ने तत्कालीन अपर जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद जोकि वर्तमान मंे कन्नौज के जिलाधिकारी हैं व नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार सिंह यादव जोकि वर्तमान में विशेष सचिव स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग हैं। महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि 14 सितम्बर 2007 को घर पर काम के लिए बुलाए जाने के बाद छेडखानी व दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट मंे पेश न होने पर महिला के वकील की दलील सुनने के बाद सीजेएम न्यायालय ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। इस संबंध में जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद का कहना है कि उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं। उन्हें वारंट जारी होने के बारे में जानकारी नहीं है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger