Ads (728x90)


खेत पर मचान बनाकर रात्रि में कर रहा था मक्का की रखवाली
-इलाज के लिए जाते समय रास्ते तोडा दम, परिजनों ने अंतिम संस्कार किया


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

ठठिया/ कन्नौज। खेत पर मक्का की रखवाली कर रहा युवक परिजनों को बेहोशी की हालत में मिला। परिजनों के अनुसार उसके मुंह से झाग निकल रहा था। हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिए कानपुर लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले युवक ने दम तोड दिया।

थानाक्षेत्र के ग्राम चंदौली निवासी राधेश्याम का 25 वर्षीय पुत्र अरविन्द गत रात्रि मक्का के खेत पर मचान बनाकर फसल की रखवाली कर रहा था। परिजनों के अनुसार वह प्रतिदिन रखवाली के लिए जाता था। जब सुबह होेने पर वह नहीं उठा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने देखा युवक बेहोशी की हालत में था। परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। लेकिन चिकित्सक ने हालत नाजुक बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर ले जाने की सलाह दी। परिजन युवक को लेकर कानपुर के एक सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना से पीडित परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक किसान की पत्नी शांति का कहना है कि उसके बच्चों मोहित 3 वर्ष, पुत्री अवनि 01 वर्ष व सात माह की बच्ची की परवरिश कैसे होगी। पहले ही वह किसी तरह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर लेते थे। अब उसका कोई सहारा नहीं है। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। बताया गया कि युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। किसी का कहना है कि जहरीले कीडे के काटने से युवक की मौत हुई है। हालांकि परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर युवक का अंतिम संस्कार कर दिया।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger