Ads (728x90)

विद्यालय में बीएलओ के कार्यों को निरीक्षण करते तहसीलदार

-मतदाता पहचान पत्र कार्य में लगे बीएलओ को दिए निर्देश

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

ठठिया/ कन्नौज। नगर पालिका व नगर निकाय के आगामी चुनाव को लेकर मतदाता पंजीकरण को लेकर लगाए गए बीएलओ के कार्याें को निरीक्षण तहसीलदार रिषिकान्त राजवंशी ने सघनता से निरीक्षण किया। उन्होंने सभी बीएलओ को उचित माध्यम से अधिक से अधिक मतदाता बनाए जाने व त्रुटिपूर्ण मतदाता पहचान पत्रों की त्रुटियां सुधारे जाने के निर्देश दिए।

तहसील तिर्वा के तहसीलदार रिषिकान्त राजवंशी ने विकास खण्ड उमर्दा व तिर्वा क्षेत्र के कई स्कूलों में पहुंचकर बीएलओ से उनके कार्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बीएलओ को सभी मतदाता आवेदन फार्म सावधानी से पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि त्रुटिपूर्ण भरा गया आवेदन पत्र निरस्त किया जा सकता है। जिससे मतदाता को दिक्कत होगी। इस दौरान उन्होंने पट्टी सत्तार, जैनपुर, सिखवापुर, गदनापुर, चन्दौली, भुन्ना, पुरानी ठठिया सहित ठठिया कस्बा में तीन स्कूलों में पहुंचकर मतदाता कार्य को लेकर बीएलओ के कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवक अपने क्षेत्र में मतदाता बनने के लिए बीएलओ के समक्ष पंजीकरण कराएं। वहीं मतदाता अपनी त्रुटियों के सुधार के लिए बीएलओ से संपर्क करें।



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger