Ads (728x90)

मथुरा (आर आर सिह) मथुरा में अमित शाह विरोधियों पर दमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ये चुनाव यूपी के भाग्य बदलने का चुनाव. 15 साल से सपा बसपा के राज्य में यूपी देश का सबसे पिछड़ा राज्य बन गया है. भाजपा शाषित राज्य विकास के पथ पर. जनता से सीधे जुड़ते हैं. दो शहजादे कुछ नहीं करेंगे. एक ने देश लूट एक ने प्रदेश लूटा, यूपी में विकास की रेस नहीं बल्कि अपराध की रेस, यूपी में सबसे ज्यादा हत्या व बलात्कार, सपा के गुंडे जमीन हथिया ली है.कृष्ण के मथुरा को अब लोग रामवृक्ष के नाम से जानते हैं। भाजपा की सरकार में भूमाफिया प्रदेश के बाहर होंगे एक हफ्ते में. भाजपा की सरकार वर्ग 3, 4 में intrview खत्म कर मेरिट के आधार पर नौकरी देगी यूपी में बच्चियां सलामत नहीं हैं, एंटी रोमियो दल बनाया जायेगा. अखिलेश जाएंगे यूपी में अच्छे दिन आ जायेंगे. मुकदमा भी धर्म और जाती देखकर लिखी जाती है, यूपी में कानून का राज होगा, किसान का बैल नहीं मिलता आजम की भैंस मिलती है, पशुधन को क़त्ल किया जा रहा है, यूपी में कत्लखाने पहले दिन ही होंगे बन्द,
लगाई वादों की झड़ी सहारनपुर कैराना पश्चिमी यूपी पलायन की बात की. भाजपा एंटी पलायन कोर बनायेगी. मेडिकल कॉलेज यूपी, किसानों का ऋण माफ़ होगा उनसे ऋण पर सूद नहीं लिया जायेगा. छात्राओं को स्नातक की शिक्षा फ्री, जाती और धर्म वालों को अखिलेश ने लेपटॉप दिए भाजपा सब को लैपटॉप व नेट देगी.सपा में सब वहीं की वहीं है, गठबन्धन धूल झोंकने के लिए. राहुल बाबा हिसाब मांगते हैं, हम 2019 में एक एकपल और एक पाई का हिसाब देंगे, भाजपा ने बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया, राहुल की आंख पर इटालियन चश्मा, पहले पाकिस्तान की फ़ौज गोलयों की शुरुआत व खत्म करती थी अब उनकी गोली पर हमारा गोल जाता है, उनकी सरकार में सैनिकों के सर काटे जाते थे, उरी हमले के दस दिन के अंदर हमने सर्जिकल स्ट्राइक की.
केंद्र की उपलब्धियां गिनाईं यूपी के 50 लाख घरों में गैस का चूला.यमुना को देखकर दिल रोता, यूपी सरकार सहयोग नहीं करती, भाजपा की सरकार में अगली भाईदूज पर आप यमुना का आचमन कर पाएंगे, ये वोट की बात नहीं है. संकल्प है. सियासी चंदे पर कैश में लगाम लगायी, सबसे बड़ा सूबा सर्वोच्च बनाना मोदी का लक्ष्य, 2.5 लाख करोड़ यूपी को दिया नहीं पहुंचा, यूपी सरकार की सरकार को उखाड़कर भाजपा सरकार बनाएं, यूपी के विकास, महिलाओं की सुरक्षा के लिए वोट माँगा, बटन ऐसे दबाएं की करंट इटली में लगाएं, पांचों प्रत्याशियों के लिए जीत का आशीर्वाद मांगा.

Post a Comment

Blogger