Ads (728x90)

मेरठ। ( आर आर सिह )सांसद हेमामालिनी शुक्रवार को मेरठ में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर रही थीँ। इसी दौरान गणोशबाग में आयोजित बीजेपी की सभा के दौरान कार्यकर्ता नेतागणों को माला पहना रहे थे और सांसद हेमा मालनी के हाथ में माला थमाकर उनका स्वागत कर रहे थे। इसी बीच एक शराबी माला लेकर आया और जब तक सांसद कुछ समझ पातीं, उसने उनके गले में माला डाल दी। अचानक यह सब देख पहले तो वह हैरान हुईं, फिर हंसते हुए टाल दिया। हालांकि तभी मंचासीन कार्यकर्ता सतर्क हो गए और शराबी को बाहर कर दिया।
मेरठ में जनसभा में ये बोलीं हेमा मालिनी चुनाव प्रचार में हेमा मालिनी ने कहा कि जब भाजपा की सरकार उप्र में बनेगी, तभी मथुरा का सर्वांगीण विकास होगा। विकास के लिए जनता को भाजपा को जिताना होगा। नोटबंदी पर कहा कि इससे कालेधन वाले लोग ही परेशान हुए हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि जिस प्रकार से आप लोगों ने उन्हें भारी बहुमत से मथुरा का सांसद बनाया, उसी प्रकार वहां के प्रत्याशी एसके शर्मा को भी जीत दिलाएं।
संजीव बालियान की भी हुई सभाहेमा मालिनी के अलावा केंद्रीय नेता संजीव बालियान की भी मेरठ में जनसभा हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो प्रदेश में पलायन की घटनाएं नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर सभी लघु एवं सीमांत किसानों का फसली ऋण माफ किया जाएगा एवं उन्हें ब्याज मुक्त ऋण दिया जाएगा।

Post a Comment

Blogger