Ads (728x90)

अपने मंच पर झंझटमुक्त शॉपिंग और रीसेलिंग अनुभव के लिए एक हाइब्रिड मॉडल बनाने का प्रयास

मुंबई, 11 जनवरी 2017: भारत के अग्रणी समग्र फैशन री-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कूटलूट ने स्टाइल के प्रति जागरुक अपने उपभोक्ताओं को खुश करने के उद्देश्य से अपनी बैंगलोर स्थित समकक्ष कंपनी वन्स अगेन स्टोर के अधिग्रहण की घोषणा की है। वर्ष 2015 में फैशन री-सेलिंग को शुरु करने वाली देश के पहले स्टार्टअप्स में से एक के रुप में वन्स अगेन स्टोर पर लिस्टेड सभी उत्पाद अब कूटलूट ऐप पर नजर आयेंगे। इस प्रकार यह एक समेकित कंपनी के रुप में शॉपिंग अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।
उमंग चोर्डिया एवं निकिता अग्रवाल द्वारा संस्थापित वन्स अगेन स्टोर ऐसी परिकल्पना पर आधारित था, जिसमें यह धारणा विकसित की गयी थी कि एक व्यक्ति को कभी भी एक ही परिधान को दो बार पहने की नौबत नहीं आनी चाहिए। इनका उद्देश्य खरीदारों को अच्छी कीमतों में ब्रांडेड फैशन को उपलब्ध कराना एवं इनके विक्रेताओं को नयी मेमोरीज के लिए स्पेस उपलब्ध कराना था।
इस अधिग्रहण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए साहिल खिमावत, सह-संस्थापक, कूटलूट ने कहा कि, ‘‘कूटलूट के अंतर्गत हमारा यह बहुत स्पष्ट विजन रहा है कि प्री-ओन्ड फैशन मार्केट को  किस प्रकार अखिल भारतीय स्तर पर विस्तार प्रदान किया जाए। वर्तमान समय में कंपनियों का समेकन एवं हाइब्रिड मॉडल का सृजन समय की मांग बन गयी है। एक उत्पाद की गुणवत्ता और प्रमाणिकता वास्तव में ऐसा तथ्य है जो उपभोक्ताओं के लिए एक झंझट मुक्त अनुभव एवं विश्वास को सुनिश्चित करता है। वन्स अगेन स्टोर एक बेहद रोचक पीयर-टु-पीयर मॉडल है, जो अब हमारे हाइब्रिड मॉडल का हिस्सा बन जाएगा।

Post a Comment

Blogger