Ads (728x90)

शाखा प्रबन्धक के खिलाफ नारे बाजी पर पहुँची
स्टेट बैक शाखा मे कैश लेने के लिये लगी लम्बी कतारे।


प्रतापगढ(प्रमोद श्रीवास्तव) शाखा प्रबंधक की मनमानी से परेशान उपभोक्ताओं ने बैंक के सामने जमकर नारेबाजी की। आठ दिनों बाद कैश आने पर परिचितों को बिना कतार के पेमेंट दिए जाने पर गुस्सा भड़क उठा। विरोध करने पर मैनेजर ने एक शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया तो आक्रोशित लोगों ने थाने का भी घेराव किया।

सांगीपुर एसबीआई में बीते आठ दिनों से कैश नहीं आ रहा था। कई दिनों से लोग पैसे के लिए बैंक का चक्कर लगाकर परेशान थे। मंगलवार को बैंक में कैश आया तो पैसा निकालने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ इतनी आ गई कि बैंक के सौ मीटर बाहर तक लोग कतार में खड़े हो गए। बताया जाता है कि इस बीच शाखा प्रबंधक समेत बैंक कर्मी परिचितों को बगैर कतार के भुगतान करने लगे।

यह देख एक प्राथमिक शिक्षक शाखा प्रबंधक से शिकायत करने पहुंच गया। यह बात मैनेजर को नागवार लगी और पुलिस का बुलाकर शिक्षक को उसके हवाले कर दिया। बस इसी बात को लेकर महिलाओं समेत दर्जनों उपभोक्ता बैंके के सामने ही शाखा प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी करने लग। काफी देर तक हंगामा करने के बाद भीड़ थाने पहुंच गई और शिक्षक को तुरंत छोड़ने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का विरोध प्रदर्शन देखकर पुलिस सकते में आ गई। लोग शाखा प्रबंधक की मनमानी की शिकायत भी पुलिस से करने लगे। आखिरकर लोगों का भारी विरोध देखते हुए पुलिस को शिक्षक को छोड़ना पड़ा। लोगों का कहना है कि मैनेजर की मनमानी से बैंक का माहौल बिगड़ रहा है। इस पर लगाम नही लगी तो उपभोक्ताओं ने सड़क पर उतरने की बात कही है।

Post a Comment

Blogger