Ads (728x90)

बृहन्मुंबई महानगरपालिका की तरफ से महानगरपालिका सभागृह में महान युगपुरुष ‘प्रबोधनकार’ केशव सीताराम ठाकरे का तैलचित्र का अनावरण आज महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री  देवेंद्र फडणवीस के शुभ हाथों से किया गया, इस दौरान शिवसेना पक्षप्रमुख श्री. उद्धव ठाकरे की भी प्रमुख उपस्थिती दर्ज की गई, मुंबई की महापौर स्नेहल आंबेकर के अध्यक्षता में आज सोमवार दिनांक 2 जनवरी 2017 को महानगरपालिका सभागृह, बृहन्मुंबई महानगरपालिका के मुख्यालय में ये कार्यक्रम आयोजित किया गया।

महापालिका माध्यमिक स्कूलों की छात्राओं के लिए सॅनिटरी नॅपकीन वेंडिंग मशीन के अलावा सीएम देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे ने बीएमसी की कई और सुविधाओं का अनावरण किया जिसमे मुख्यतः दुकान व आस्थापना डिपार्टमेंट ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन व नूतनीकरण कम्प्यूटरीकरण करना; बृहन्मुंबई महानगरपालिका के नए वेब साइट का उद्घाटन करना; प्राइवेट प्राथमिक स्कूलों को पूर्व अनुमति, प्रथम मान्यता और मान्यता की मोहलत प्रस्ताव ऑनलाईन प्रणाली के जरिये करना और साथ ही मुंबई अग्निशमन दल द्वारा निर्मित ‘कॉफी टेबल बुक’ का प्रकाशन भी सीएम देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे महाराष्ट्र राज्य के मा. पर्यावरण मंत्री श्री. रामदास कदम, इस कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे के साथ साथ सीएम देवेंद्र फडणवीस ने प्रबोधनकार केशव सीताराम ठाकरे के समाज में किये कामों का बखान भी किया।

Post a Comment

Blogger