Ads (728x90)

भिवंडी( एम हुसेन) भिवंडी महानगरपालिका सार्वजनिक चुनाव आगामी २०१७ में होने वाला है जिसे ध्यान में रखते हुए शिवसेना पार्टी ने अपना वर्चस्व बढाने के लिए शुरूआत की है। बतादे कि शहरप्रमुख पद की जिम्मेदारी विधायक रुपेश म्हात्रे के कंधे पर थी जिन्हें उक्त पद से हटाकर पुनः भिवंडी शहर शिवसेना संघटना पर मजबूत पकड रखने वाले सुभाष माने को शहरप्रमुख पद पर नियुक्त शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने की है।

पूर्व 2012 में भिवंडी महानगरपालिका का चुनाव संपन्न हुआ था उस समय भी सुभाष माने शहरप्रमुख पद पर विराजमान थे उस समय इनके नेतृत्व में १७ नगरसेवक विजय प्राप्त करके महानगरपालिका में पहुंचे थे . इसके बाद शहरप्रमुख पद की जिम्मेदारी विधायक रुपेश म्हात्रे को सौंपी गई थी , भिवंडी मनपा में महापौर शिवसेना का बनाने में सफल रहे परंतु संघटनात्मक कार्य करने वाले शिवसैनिकों में समन्वय की कमी होने के कारण पार्टी में आपसी मतभेद बढते जारही थी जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ था । इसी तरह ठाणे जिला प्रमुख प्रकाश पाटिल के साथ भी रुपेश म्हात्रे का रवैया संतोषजनक नहीं रह गया था अंतत इस बाबत संपर्क प्रमुख व ठाणे जिला पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के समक्ष शिकायत की गई थी जिसे गंभीरता से लेते हुए इन्होने शिवसेना प्रमुख से सिफारिश की थी जिसे स्वीकारते हुए भिवंडी शहरप्रमुख पद पर पुन सुभाष माने को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने नियुक्त किया है .
उल्लेखनीय है कि भिवंडी शहर के शिवसेना संघटना में विधायक रूपेश म्हात्रे की निष्क्रिय भूमिका के परिणामस्वरूप पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता असमंजस में थे वहीं कुछ पदाधिकारी भाजपा का दामन थाम चुके हैं जिसकारण शिवसेना के जनाधार में भी कमी हो रही थी . इसलिए पूर्व से आज तक सदैव पार्टी को मजबूत करने की भूमिका निभाने के तत्पर रहने वाले सुभाष माने को भिवंडी शहर शिवसेना प्रमुख नियुक्त किया गया है जिससे शिवसैनिकों में आनंद का वातावरण निर्माण हुआ है और सभी शिवसेना नगरसेवक, जनप्रतिनिधि , पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अपने लोक प्रिय नेता सुभाष माने को बडे हर्षोल्लास के साथ शुभेच्छा दी।


Attachments area




Post a Comment

Blogger