Ads (728x90)

~ उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का उद्देश्य ~
मुंबई, 11 दिसंबर 2016: कैश फ्री बनने की भावना को मनाने के लिए, पेटीएम ने आज अपने शॉपिंग कल्पात्मक नाटक 12/12 कैशफ्री महोत्सव के शुभारंभ की घोषणा की। ऑफलाइन शॉपिंग फेस्टिवल का लक्ष्य, उनके पसंदीदा ऑफ़लाइन दुकानों पर खरीदारी करने के साथ, लाखों नए उपभोक्ताओं को कैशफ्री सुविधा से परिचित करना है। पेटीएम ग्राहक शीर्ष ब्रांड स्टोर, फूड चेन और भारत भर में खुदरा दुकानों सहित 15 लाख से अधिक ऑफ़लाइन दुकानों से परिधान और सामान, मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और होम फर्नीशिंग की श्रेणियों में, 100% कैशबैक, फ्री मूवी टिकट, उबेर सवारी, आईफ़ोन और पेटीएम से भुगतान करते समय टी-20 खेल की टिकिट सहित आनंददायक रोमांचक प्रचार ऑफ़र के साथ विस्तृत श्रृंखला की खरीदारी कर सकते हैं।
शुभारंभ के अवसर पर बोलते हुए पेटीएम के संस्थापक-सीईओ, विजय शेखर शर्मा ने कहा, "12/12 कैशफ्री त्योहार मोबाइल भुगतान और वाणिज्य की समावेशी शक्ति का जश्न मनाने के उद्देश्य से किया जा रहा है। यह छोटे से छोटे व्यापारी को शून्य लागत पर उनकी दुकानों पर मोबाइल भुगतान स्वीकार करने को सुनिश्चित करने के लिए ऑफ़लाइन व्यापारी समुदाय के साथ मिलकर काम करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। आगे जाकर, हम दिन को कैशफ्री बनने की भावना को प्रणाम करने के लिए दिन का वार्षिक आयोजन के रूप में जश्न मनाना जारी रखेंगे।"
त्योहार के दौरान ग्राहकों को ऑफ़लाइन दुकानों पर भुगतान करते समय खुदरा कर्मचारियों के कल्याण के लिए छोटी राशि दान करने के लिए, पेटीएम ने ट्रेन (TRRAIN)  के साथ भी भागीदारी की है। कंपनी अंतिम राशि के एक एक रुपए का हिसाब करेगी और उद्देश्य के लिए दान करेगी।
त्योहार के दौरान अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की मेजबानी करने के पेटीएम ने बिग बाजार, पैंटालून, स्पेंसर्स, हैरिटेज फ्रेश, पीटर इंग्लैंड, एलेन सोली, वान हयूसेन, पीपल, प्लेनेट फैशन, क्रोमा, द मोबाइल स्टोर, विवेक्स, मदरकेयर क्लेयर, लोट्टो, क्लार्क्स, रेड टैप, रिलैक्सो, स्पोर्ट्स स्टेशन, बर्गर किंग, पिज्जा हट, बरिस्ता, चायोस, कार्ल्स  जूनियर, एफीनिटी सैलून, फोरेवर 21, कल्याण साड़ी एंड प्योर और अन्य खुदरा विक्रेताओं सहित कई प्रमुख ऑफ़लाइन स्टोर्स के साथ भागीदारी की है।

Post a Comment

Blogger