Ads (728x90)


मुंबई, 23 अक्टूबर 2016: भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया उद्योग में अग्रणी और बाजार दिग्गज हीरो इलेक्ट्रिक ने बिक्री में पिछले साल से 100 प्रतिशत  की वृद्धि दर्ज की है। इस उपलब्धि में अहम योगदान त्योहारी सीजन के दौरान कंपनी की आक्रामक विपणन एवं बिक्री नीति का रहा है। हीरो इलेक्ट्रिक ने पेटीएम के साथ भागीदारी की है और लिथियम आयन इलेक्ट्रिक बाइकों पर पेटीम के जरिये 10,000 रुपये कैशबैक की आकर्शक पेशकश की घोषणा की है। यह शानदार प्रदर्शन करने वाले ई-स्कूटरों पर सरकार द्वारा दी जाने वाली 17,000 रुपये की सब्सिडी से अलग है।

यह समय पेटीएम के जरिये अपने पसंदीदा हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के चयन करने का और पेट्रोल दोपहिया की तुलना में हर साल 25,000 रुपये तक की बचत के साथ साथ आकर्शक एवं शोरगुल से मुक्त वाहन का लुत्फ उठाने का है। हीरो इलेक्ट्रिक की पेशकशों की व्यापक रेंज ग्राहकों के लिए न सिर्फ श्रेणी में श्रेष्ठ होने की वजह से हिट रही है बल्कि ब्रांड ने खास मॉडलों पर आकर्षक डिस्काउंट और बैटरी को ईएमआई पर खरीदने की काश सुविधा उसकी दिवाली स्पेशल पेशकशों में मुख्य रूप से शामिल हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक में ग्लोबल बिजनेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहिंदर गिल ने कहा, ‘यह नई पेशकश वर्ष  2020 तक भारतीय सड़कों पर 30 लाख से अधिक इलेक्ट्रिक दोपहिया की हीरो इलेक्ट्रिक की कोशिश का एक अहम हिस्सा है। हीरो इलेक्ट्रिक ने खरीदारी के समय ग्राहकों को पसंदीदा वीआरएलए या लिथियम आयन बैटरी मुहैया कराने के लिए अपने सभी ई-स्कूटरों के इलेक्ट्रॉनिक और पावर ट्रेल में कई बदलाव किए हैं। हीरो इलेक्ट्रिक बाइक और बैटरी पर 3 साल की वारंटी के साथ पहली एवं अनोखी पेशकश कर रही है। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटरों में लिथियम बैटरी टेक्नो लॉजी न सिर्फ लगभग पांच साल तक पेट्रोल-मुक्त सवारी की सुविधा प्रदान करेगी बल्कि यह लाने ले जाने के लिहाज से अपनी बेहद हलकी लिथियम आयन बैटरियों के साथ कहीं भी होम चार्जिंग की भी अनुमति देगी।

Post a Comment

Blogger