Ads (728x90)

विधायक राम कदम ने मुंबई की समस्या को लेकर महापौर को मारा ताना
मुंबई/ महापौर ने जिस तत्परता से दहिसर जलतरण तालाब के उदघाटन श्रेय के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा वैसे ही मुंबई में होनेवाली अधूरी पानी की सप्लाय, रास्तों के खड्डे और कम बरसात होने पर भी जगह-जगह जमा होने वाले पानी की समस्या को भी ध्यान देकर प्रशासन को महापौर के नाते निर्देश देकर त्वरित कार्रवाई करने की मांग करते समय एक तरह ताना विधायक राम कदम ने मारा है ।
इन समस्या को लेकर राम कदम ने महापौर स्नेहल आम्बेकर से मुलाकात करके कीया हैं और आयुक्त अजोय मेहता के सामने भी समस्या गिनाया है ।
विक्रोली पार्क साईट के वर्षा नगर परिसर में रात के 1 बजे तो कही जगहों पर रात के 2 और 3 बजे के समय कभी भी पानी आता है । पानी का कम प्रेशर से आने से यहाँ पर  रहनेवाले लोगों को पानी की किल्लत होती है । यहाँ पर रहनेवाली महिलाए दिनभर लोगो के घर घरकाम करके रात के समय पानी  भरने के  लिए उन्हें जागना पड़ता है । इसके बावजूद भी एक हंडा पानी भी मिल पाना मुश्किल होता है  । पार्कसाइट के तरह घाटकोपर के साथ मुंबई में अनेक स्थानों पर कम प्रेशर से आनेवाले पानी की समस्या हैं, यह  विधायक राम कदम ने अपने निवेदन में कहा है । गणेश उत्सव में रास्तों पर खड्डे थे और उत्सव होने के बाद भी रास्तों के खड्डे वैसे ही है ।
फ़िलहाल आज और कल से होनेवाले थोडे से बारिश से मुंबई में पानी जमा हुआ । अस्पतालों में डेंगू, टायफर्ड, मलेरिया जैसे बिमारी से कई मरीज सरकारी और निजी अपस्तालों में एडमिट हैं ।
इन सभी समस्याओं की जिम्मेदारी मनपा प्रशासन और महापौर की है और इससे इंकार भी नहीं जा सकता। जिस तरह दहिसर जलतरण तालाब के उदघाटन  का श्रेय लेने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा वैसे ही महापौर मुंबई के समस्या को भी ध्यान देकर महापौर के नाते प्रशासन को निर्देश देकर त्वरित काम करवाना चाहिए, यह मुंबईकरों की अपेक्षा है, यह राम कदम ने महापौर स्नेहल आम्बेकर के मुलाकात के दौरान कहा । महापौर ने सभी समस्या का समाधान किये जाने का आश्वासन दिया है, यह विधायक कदम ने कहा है।

Post a Comment

Blogger