Ads (728x90)

फॉर्मईजी की विस्तार योजना
~ कर्मचारी आधार को 10 गुना बढ़ाने का लक्ष्य  ~

मुंबई, 21 सितंबर 2016: दवाओं को प्राप्त करने की प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने की होड़ में भारत की अग्रणी डिजिटल सुविधाप्रदाता फॉर्मईजी स्थानीय फार्मेसियों को उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने के लिए अगले छह महीनों में तेजी से अपनी टीम का विस्तार करने की योजना बना रही है। फॉर्मईजी इस सामी सीमा के भीतर अपने मौजूदा कर्मचारियों की संख्या 200 की तुलना में दुगुने से भी अधिक कर 500 करने की योजना बना रही है। यह संख्या आगे अगले दो वर्षों में 10 गुना से अधिक बढ़ेगी।

अब तक, मुख्य रूप से टेक और संचालन की दो शाखाओं को सेवा प्रदान करने में, फॉर्मईजी में विविध और विपुल भर्ती अभियान रहा है। टेक में, बैकेंड इंजीनियर, फ्रंट एंड इंजीनियर, एंड्रॉयड डेवलपर्स, आईओएस डेवलपर्स और डेटा वैज्ञानिकों को शामिल किया गया है, जबकि आपरेशनों में, फॉर्मईजी ने प्रक्रिया प्रबंधन, शहर संचालन, क्षेत्र संचालन और रणनीतिक पहल के कर्मियों को शामिल किया गया है।

नौकरी योजनाओं की घोषणा करते हुए, फॉर्मईजी के सह-संस्थापक धर्मिल सेठ ने कहा, "दुनिया में हेल्थकेयर सबसे बड़ी यूटिलिटी वर्टीकल है और भारत में दुनिया की दूसरी सबसे ज्यादा आबादी है। तदनुसार, भारत में चिकित्सा की स्थिति से पीड़ित आबादी का स्तर अधिक है। इस प्रकार से, भारत में दवा की खपत का स्तर बहुत अधिक हैं, इतना अधिक जिससे कि दवाएँ अन्य स्वास्थ्य सेवाओं के साथ मिलकर भारत के सकल घरेलू उत्पाद में 5-10% का योगदान करती हैं। दवाओं को खरीदने में ग्राहकों के  ई-तरीके की बढ़ती मांग ने फॉर्मईजी के विकास को बढ़ावा देने में मदद की है। यही बढ़ती मांग ने हमें हमारी टीम का विस्तार और बेहतर सेवा करके उपभोक्ता की संतुष्टि बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है।"

Post a Comment

Blogger