Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़ । मोहम्मद मुकीम शेख

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले के संयोजन में तिलक भवन में, निडर योद्धा,सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


इस मौके पर महाराष्ट्र प्रदेश काँग्रेस के नेता और श्रीसिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट के न्यासी सर्वश्री राजाराम देशमुख ने कांग्रेस के लाड़ले नेता राहुल गांधी को श्रीसिद्धिविनायक बाप्पा की आकर्षक मूर्ति,शाल और गुलदस्ता देकर उन्हें निडर योद्धा सम्मान से सम्मानित किया। सम्मान समारोह में आये हुए कई नेता और सैकड़ों कार्यकर्ताओं का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने सविस्तार पूर्वक मार्गदर्शन किया। नेताद्व्य ने पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने तथा आगामी 2024 लोक सभा चुनाव में पार्टी को विजयश्री दिलाने के लिए कई महत्वपूर्ण सुझाव दिया।

इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के सी वेनूगोपाल,पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे व अशोक चव्हाण,विधानसभा कांग्रेस दल के नेता व पूर्व मंत्री बाला साहेब थोरात राज्य के विरोधी पक्ष नेता विजय वडेटीवार मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री वर्षा गायकवाड,माणिकराव ठाकरे के अलावा कई नेता और कार्यकर्ताओं ने राहुल गाँधी को निडर योद्धा सम्मान के लिए हार्दिक बधाई दी।

प्रस्तुति:-कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger