Ads (728x90)


भिलाई | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

दोस्तो आज मैं अल्लाह के एक वली की दरगाह शरीफ पर लेकर आया हु यहा की जिंदा करामात सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे यहा पर दुवाओ के साथ एक अइसा चमत्कारी तेल तैयार किया जाता है


बताया जाता है की किसी को बाल नही आता है बालो का झड़ना बिल्कुल बंद हो जाता है दोस्तों इस तेल को इस्तेमाल करने से जिनको बाल नही आरहे है तेल लगाने के बाद उसके बाल भी आते है और बालों का झड़ना बिल्कुल बन्द हो जाता है और काले औऱ घने बाल आते हैं। 

दोस्तो यहा की करामत इस वीडियो में हम बताने वाले हैं। चलिए दोस्तो आपको दरगाह शरीफ लेकर चलते है दरगाह शरीफ चलने के पहले दरगाह का पत्ता बता देता हूं छत्तीसगढ़ राज्य के जिला राजनांदगांव गांव शहर से 19 किलोमीटर दूर तुमड़ी गांव में हजरत सैय्यद शाह सलाउद्दीन वली रहमतुल्लाह के नाम से मशहूर है जिसका मेन रोड पर बोर्ड  भी लगा हुवा है|

 दोस्तो हम आपको अल्लाह के वली की मजार शरीफ की ज़ियारत करवाएंगे और यहा का तेल किस तरह मशहूर हुवा है पूरी जानकारी आपको बताने वाले है। 


बरसात के मौसम में यहा का बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिलेगा यहा से हम आपको दरगाह शरीफ की ज़ियारत करने के लिए दरगाह शरीफ में चलते है।


 उर्स के मौके पर पर यहा पर काफी भीड़ भाड़ होती है आपको खड़े रहने की जगह भी नही मिलती है और यहा पर लंगर और नियाज का भी बेहतरीन इंतजाम किया जाता है। 


दरगाह शरीफ से लगकर एक दो सौ साल से भी पुराना पेड़ बताया जाता है जो दरगाह शरीफ के अंदर भी मौजूद हैं।


 दोस्तों यहा के तेल की करामात भी हम आपको बताने वाले है यहा पर तेल बनाये जाने में किसी भी केमिकल का इस्तेमाल नही किया जाता इसमे कुदरती जड़ी से बनाया जाता हैं 


और तेल तैयार होने के बाद हजरत सैय्यद शाह सलाउद्दीन वली रहमतुल्लाह दरगाह शरीफ पर तेल रखकर दुवाएं की जाती है और फिर इस तेल को मिलाकर शिफा खाने से यह तेल जरूरतमन्दों दिया जाता है।


दोस्तो जिन्होंने तेल को पहले इस्तेमाल किया है हम उनसे जानकारी लेंगे और शिफा खाना कहा पर है  और आपको यह तेल कैसे मिलेगा उसकी भी पूरी जानकारी देने वाले है।


दरगाह शरीफ पर जो तेल तैयार किया जाता है उसे जरूरत मन्दो के साथ ही ब्यूटी पार्लर वाले भी लेकर जाते है और वह भी लोगो को देते है और काफी फायदेमंद बताया जाता हैं मोए हयात के नाम से यह तेल काफी मशहूर हुवा है।


और इस तेल के बारे मे छत्तीसगढ़ और भिलाई की स्थानीय मीडिया के साथ ही हिन्दुस्तान के चर्चित यूट्यूब चैनल तरुण वलोगर अजमेर ने अपने चैनल और हिन्दुस्तान की आवाज समाचार के साथ अनेक समाचार और चैनल में प्रकाशित और प्रसारित किया है।


दरगाह शरीफ की दुवाओ वाले तेल की करामात देखकर लोग हैरान है इस तेल को इस्तेमाल करने पर बालो का झड़ना बंद हो जाता है और काले और घने बाल आते है। यह दरगाह शरीफ के खिदमतगार और तेल को नियमित इस्तेमाल करने वालो ने हमे जानकारी दिया है। 


दोस्तों  आपको यह तेल कैसे मिलेगा उसके लिए आपको शिफा खाना जाने के लिए भिलाई पॉवर हाऊस रेल्वे स्टेशन जाना पड़ेगा रेलवे स्टेशन उतरने के बाद कैम्प 2 अहमद नगर आना पड़ेगा वहा पर बड़ी मस्जिद के पीछे यहा पर शिफा खाना मौजूद हैं  रेलवे स्टेशन से ऑटो रिक्शा या फिर पैदल पहुचने ने आपको सिर्फ 10 मिनट का वख्त लगेगा।


फिर भी शिफा खाना पहुचने में आपको किसी भी तरह की परेशानी होने पर या फिर तेल से सम्बंधित सभी तरह की जानकारी के लिए ऊपर स्क्रीन पर दिए गए नम्बर Contact +91 9425242501 पर आप फोन कर सकते है। 


Post a Comment

Blogger