Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़ । मोहम्मद मुकीम शेख

कुशीनगर:-(यूपी)समउर बाजार के गायक कलाकार रामरती मननधुरी खरवार चौक पर पद्मश्री स्वर सम्राट गायक कलाकार मोहम्मद रफी की 43 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर मुंबई की सामाजिक और कलात्मक संस्था कपिल कला केन्द्र की तरफ से एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।   

भाजपा नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय कुमार राय ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मो रफी ने पुरे देश के लिए गाया।यदि हम आज के दौर को इंसानियत के परिपेक्ष्य में देखें तो मो रफी के गाये देश भक्ति गीत,भक्ति गीत और रोमांटिक गीतों से हम सबक ले सकते हैं।

मो रफी साहब तो भारत रत्न सम्मान के हकदार हैं।इसलिये तो मैनें सोशल मीडिया के माध्यम से देश के प्रधान मंत्री नरेन्द मोदी को उन्हें भारत रत्न का सम्मान दिलाने के लिए पत्र लिखा।

कार्यक्रम में वरिष्ठ गायक नंदन कुशवाहा,राजबल्लभ खरवार,वकील वेद प्रकाश,जितेन्द्र भारती,डॉ सत्यप्रकाश,पूर्व प्रधान अनिरुद्ध कुशवाहा,बाबूलाल सिंह,जवाहर गौंड,वैद्य पारसनाथ शर्मा,पत्रकार मनोज  कुमार,श्रवण गौतम,डॉ प्रेमचंद मिश्रा,ग्राम सेवक रविन्द्र खरवार,अध्यापक मुनीम मंसुरी,नाजिया ज्वेलर्स गफ्फार मंसुरी,हरकेश सिंह,जयप्रकाश पाल(नेता जी)संजय खरवार,संतोष खरवार बिडीसी सदस्य प्रिंस खरवार इत्यादि गणमान्य लोग मौजूद थे।

आरम्भ में पूर्व ग्राम प्रधान  गोपाल गुप्ता और राजबल्लभ खरवार ने मो रफी की तस्वीर पर फूल अर्पित किया।

इस कार्यक्रम के संचालक अभिनेता और गायक धर्मेन्द्र खरवार ने मो रफी के गाये कई गीत प्रस्तुत कर उपस्थित जनों को मो रफी की याद ताजा करा दिया।समापन पर कपिलदेव खरवार ने सभी के प्रति दिल से आभार व्यक्त किया।

प्रस्तुति:-कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger