Ads (728x90)

मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़ । मोहम्मद मुकीम शेख

मुल्क के हर कोने से हर चिराग की हर किरण को जगाकर एक नया सूरज बनाना होगा। जिसकी आग हमारे लहू में बर्फ नहीं जमने देगी। और देश के दुश्मनों से चंद सिपाही क्यों हम भी लडेगें।

उपरोक्त बातें समउर बाजार स्थित राष्ट्र प्रथम क्लब कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ समाज सेवी हरिलाल पासवान ने एक पत्रकार परिषद में स्थानिक पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा। 


हरिलाल पासवान ने क्लब के सामाजिक सरोकारों से जुड़े पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि सम्पूर्ण देश में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की याद को चिस्थाई रुप देने के लिए उनके नाम पर वृक्षारोपण किया जायेगा। इससे पर्यावरण की सुरक्षा होगी और अपने देश की आजादी के लिये अपने प्राणों की आहुति देने वाले अमर शहीदों के बारे में हर देश वासियों को जानकारी मिलेगी।

इस मौके पर भोला प्रसाद गुप्ता को क्लब का महामंत्री भगवती सिंह संरक्षक,आशुतोष शर्मा सचिव,चन्द्रभान सिंह संगठन मंत्री,वैद्य पारसनाथ शर्मा को प्रबंधक और श्रवण कुमार गौतम को मीडिया प्रभारी चुना गया।

अमर गोस्वामी,मैनेजर खरवार,जवाहर गोंड(पूर्व ग्राम प्रधान)गम्भा सिंह(पूर्व शिक्षक)मोहन प्रजापति,धितेंद्र शर्मा,अजय शर्मा,पवन शर्मा,मुन्ना शर्मा,मुन्ना कुशवाहा के अलावा भोजपुरी सिनेमा जगत के कलाकार और गायक (टी- सीरीज) धर्मेन्द्र खरवार को राष्ट्र प्रथम क्लब में शामिल किया गया है।

उपरोक्त आशय की जानकारी क्लब के मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार गौतम ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

फोटो:-कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger