Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़ । मोहम्मद मुकीम शेख

आज के आधुनिक युग में कही ना कही सामाज में एकता और  भाईचारे की निहायत कमी जान पड़ रही है।इसका खामियाजा हम सभी को भुगतना पड़ रहा है।आपा धापी की जिन्दगी में हर कोई परेशान सा लगता है।चाहे वह पुलिस,वकील या सरकारी कर्मचारी मीडिया कर्मी हर आदमी दो पल राहत की सांस लेने को तरस रहा है।


लोगों को आपसी प्रेम और लगाव शान्ति प्रदान करने के उद्देश्य से चेंबूर जवाहर स्कूल में टर्फ बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें १६ टीमों ने हिस्सा लिया।आरसीएफ टीम ने इंडिया टीवी को हराकर इस मीडिया चैंपियनशिप पर अपना कब्ज़ा जमा लिया।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) नगरसेविका अंजली नाईक और आरसीएफ के सीएसआर विभाग के प्रमुख संजय खामकर ने किया।जबकि शिवसेना नगरसेवक अनिल पाटणकर,आरसीएफ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालासाहेब घावटे,  राष्ट्रीय वॉलीबॉल एसोसिएशन  सचिव संजय नाइक और दोपहर का सामना के निवासी संपादक अनिल तिवारी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे।

इस टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए आचार्य 90 एफएम के प्रमुख व शिवसेना उपनेता सुबोध आचार्य,झेब्रो फाऊंडेशन के अध्यक्ष आशिष गडकरी,लायंस क्लब ऑफ चेंबूर के अध्यक्ष अँड लक्ष्मण कनल और आरसीएफ  के सीएसआर विभाग के प्रमुख संजय खामकर,समाजसेवक विजय सिंह,समाजसेवक रमेश लोहाना,राजाभाऊ सोनटक्के,पूर्व नगरसेवक अनिल पाटणकर सहित कई मान्यवरों ने सराहनीय योगदान किया।

सांसद राहुल शेवाले और विधायक मंगेश कुडालकर ने अपना सहयोग दिया।

इस टूर्नामेंट में साम टीवी,इंडिया टीवी,टाइम्स नाउ, उपनगर पत्रकार एसोसिएशन,हिंदी पत्रकार संघ,गरवारे इन्स्टिटय़ूट,आरसीएफ पुलिस स्टेशन,आरसीएफ,मैक्स महाराष्ट्र,पुढारी न्यूज,मीडिया स्पोर्ट्स अकैडमी सहित दो महिलाओं की टीम 'वुमन जर्नलिस्ट एसोसिएशन' और 'बेलापूर कोर्ट महिला एडवोकेट' की टीमों ने हिस्सा लिया. 

ग्लोबल चक्र टीवी की प्रमुख संध्या श्रीवास्तव के नेतृत्व में हुए इस क्रिकेट टूर्नामेंट का संचालन महिला पत्रकार संजना गांधी,उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के सदस्य और फ्रेंड्स स्पोर्ट्स क्लब ने किया। 

एबीपी न्यूज के प्रशांत बढ़े और मटा ऑनलाइन के चेतन ने इस टूर्नामेंट का सूत्र संचालन किया।पत्रकार आनंद श्रीवास्तव ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। प्रतिभागी खिलाडियों के विजेता और उप विजेता टीम के खिलाडियों को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।

Post a Comment

Blogger