Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़ । मोहम्मद मुकीम शेख

विनोद शुक्ला हाई स्कूल और जूनियर कालेज और बीडी शुक्ला हाई स्कूल और जूनियर कलेज (पोस्टल कॉलोनी) के  श्रीभगवानद्दीन शुक्ला सभागृह में चेंबूर के वरिष्ठ उत्तर भारतीय समाज सेवक शिक्षाविद,धर्मप्रेमी अवधनारायण शुक्ला  के 74 वें वसंत पर एक सम्मान समारोह का आयोजन विद्यालय परिवार की तरफ से किया गया।


इस मौके पर विद्यालय परिवार की तरफ से उन्हें शाल और श्रीफल गुलदस्ता और राधाकृष्ण की तस्वीर देकर उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी गई।कपिल गीत कुशीनगर भक्ति गीत चैनल की तरफ से कुसुम देवी अवधनारायण शुक्ला का फोटो और गुलदस्ता देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

इस मौके पर विद्यालय प्रधानाचार्य अल्का शुक्ला,शशि तिवारी,जटाशंकर पांडेय,रामआश्रय गुप्ता,चौधरी धर्मवीर सिंह,अनिल शर्मा,सी बी भंगाले,अशोक तिवारी,वंदना चौधरी,संजय मिश्रा,आर्चना शुक्ला,प्रमोद पांडेय के अलावा दोनों विद्यालय के सभी अध्यापक और अध्यापिकओं ने बारी बारी से अवधनारायण शुक्ला को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी।देखते देखते ही मंच के सामने फूल और गुलदस्ता का अम्बार लग गया।

संगीत शिक्षक शशिकान्त पाटिल की सेवा सम्पुर्ती पर श्रीशुक्ला ने शाल श्रीफल और उपहार देकर उनको सम्मानित करने के उपरांत उन्होनें विभिन्न विषयों पर आयोजित प्रतियोगिता के विजेता क्षात्रों और क्षात्राओं को भी पुरकृत किया।

कार्यक्रम का संचालन मनीषा पांडेय ने तथा आभार प्रदर्शन राजेश राय ने किया।

फोटो:-कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger