Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज़ । मोहम्मद मुकीम शेख

जैसा कि आप सब लोग देख रहे हैं कि मुंबई में होने वाले मनपा चुनाव के लिये सभी राजनीतिक पार्टियों ने जगह--जगह सभा के माध्यम से अपना-- अपना जनाधार बढ़ाने का काम शुरू कर दिया है।इसी संदर्भ में आरपीआई (आठवले) ने भी आगामी 28 जनवरी को घाटकोपर (पूर्व) आचार्य अत्रे मैदान में कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन का आयोजन किया है।


केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री और आरपीआई (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले कालिना के डॉ बाबा साहेब आम्बेडकर सभा गृह में मुंबई इकाई की तरफ से आयोजित कार्यकर्ता स्नेह सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि हमको भाजपा के साथ मिलकर चुनाव का सामना करना है।सीटों के बंटवारे में पार्टी को अधिक सीटें मिले इसके लिए हमको सभा के माध्यम से अपनी ताकत दिखाने की जरूरत है।इसी उदेश्य को लेकर हमने अगले महीने में महा मेलावा का आयोजन किया है।

उन्होंने अपने भाषण के समापन पर सभी नेता और कार्यकर्ताओं से सभा को कामयाब बनाने के लिए अपील भी किया। 

सभा में महाराष्ट्र के नेता गौतम सोनावणे,एम एस नंदा,सिद्धार्थ कसारे,विवेक पवार,रमेश गायकवाड़,सुनील मोरे,हरिहर यादव ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

दक्षिण मध्य मुंबई जिला अध्यक्ष संजय डोलसे,अशोक साबले,सुभाष पवार,रवि गायकवाड़ के अलावा पार्टी के  कई नेता और कार्यकर्ता सभा ने उपस्थित थे।

फोटो:--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger