Ads (728x90)


 प्रथम कला मंच के कर्णधार और नृत्य निर्देशक संदेश पाटिल के संयोजन में आयोजित 17 वां वर्धापन दिन 2022 महोत्सव का आयोजन कल्याण(प) के अत्रे रंग मंदिर में किया गया।

इस मौके पर कल्याण परिसर के सैकड़ों कला प्रेमियों की मौजूदगी में प्रथम कला मंच के कई कुशल कलाकारों ने अपनी उत्कृष्ठ कला प्रदर्शन से 17 वां स्थापना महोत्सव को अगले साल तक के लिए यादगार बना दिया।


मुंबई और महाराष्ट्र की सुप्रसिद्ध लावणी नृत्यांगना आकांक्षा कदम ने कई लावणी नृत्य से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं।कला के दिवानों से खचा खच भरे अत्रे रंग मंदिर में तालियों की गूंज के साथ वंस मोर आकांक्षा की आवाजें सभागार के हर कुर्सी से आ रही थी।

कार्यक्रम के सूत्र संचालक विकास सोनावणे ने अपनी ओजस्वी वाणी से हर संभव प्रयास कर कलाकारों की नृत्य प्रस्तुति में चार चाँद लगा दिये।जल्लोस के निर्माता / निर्देशक संदेश पाटिल ने महोत्सव के समापन पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे अपने कलाकारों की शानदार प्रस्तुति देखकर बहुत आनंद आया है।मेरे सभी कलाकारों ने एक जुट होकर अथक परिश्रम से जल्लोस 2022 को कामयाब बनाया।इसके लिए मैं सभी कलाकारों और दर्शकों और अतिथियों का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ।

फोटो:--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger