Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई शहर में लगभग 25 / 30 वर्षों से नीला झंडा अपने मजबूत कंधों पर लेकर चलने वाले केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले के दलित पैंथर के जमाने के साथी और आरपीआई(आठवले)मुंबई के अध्यक्ष गौतम सोनावणे को महाराष्ट्र का महासचिव बनाया गया है।


इस नियुक्ति के उपरांत गौतम सोनावणे ने दादर स्थित चैत्य भूमि में जाकर डॉ बाबा साहेब आम्बेडकर की प्रतिमा को पुष्प माला अर्पित कर और मोमबत्ती की रोशनी से उनकी पवित्र स्मृति का अभिवादन किया।

इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी तक तो मुंबई में ही पार्टी का काम कर रहा था।लेकिन अब नई जिम्मेदारी मिलने से सम्पूर्ण महाराष्ट्र में नीला झंडा फड़काने का काम करूंगा।उन्होंने पार्टी के मुखिया रामदास आठवले का विशेष रूप आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में संजय डोलसे,सिद्धार्थ कसारे,रमेश गायकवाड़,बालासाहेब गरुण,हरिहर यादव,सचिन मोहिते,विवेक पवार,भगवान सावंत,अभयाताई सोनावणे,रवि गायकवाड़,अशोक निकम,वर्षा लाड,अमीना खान,जयंतीभाई गडा,महादेव सालवे,अनीस पठान,राजेश ठाकुर,सदाभाऊ गमरे,अशोक जाधव,चन्द्रकांत न्यायनिर्गुणे,प्रकाश जाधव,ज्ञानदेव उगडे,सुभाष सालवे,विशाल तुपसुंदर,अशोक साबले,बालू यादव के अलावा पार्टी के कई नेता और सैकडों कार्यकर्ताओं ने गौतम सोनावणे को शाल और गुलदस्ता देकर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।

कार्यकर्ताओं ने ढोल ताशा और पटाखे उडाकर अपनी खुशी जाहिर किया। 

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger