Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । विशेष संवाददाता

 सुप्रिम आर्ट शिटो रेयु कराटे अकादमी शिवाजी नगर की तरफ से प्रथम राज्य स्तरीय कराटे चेम्पियन 2022 का आयोजन चेंबूर के सुभाष नगर समाज मंदिर हाल में बड़े पैमाने पर किया गया।  


                    मुंबई कांग्रेस कमेटी रोजगार एवं स्वयंम रोजगार सेल महासचिव और ईशान्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष डॉ सत्तार खान ने फीता काट कर प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए कहा कि युवा पीढ़ी के लिए कराटे बहुत जरूरी है।आज के बच्चे आने वाले कल के भविष्य हैं।कराटे से शारिरीक विकास होता है।सुरक्षा की दृष्टि से हर युवक के लिये कराटे की शिक्षा आज के समय में बेहद जरूरी है खासकर लडकियों के लिये।उन्होनें आयोजन के लिए शान मोहम्मद कराटे सर और सेंसी सूरज भालशंकर को बधाई और प्रतिभागी बच्चों को शुभकामनाएं दी।


प्रतियोगिता के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह को बतौर मुख्य अतिथि के रूप में ईशान्य मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अब्राहम रॉय मनी ने माईक पर सम्बोधित करते हुए कहा कि युवाओं के सुनहरे भविष्य के लिए मुंबई में इस तरह के आयोजन समय समय पर किया जाना चाहिये।उन्होनें कराटे के  विजेताओं को बधाई देते हुए सहभागी बच्चों को और भी अच्छा कराटे खेलने की सलाह दी।और एक बहुत सुंदर और खेल के उपयोगी आयोजन में आमंत्रित करने के लिए डॉ सत्तार खान का दिल से आभार व्यक्त किया। 

कार्यक्रम में विजय कुमार सोनी(आईआरएस)आयुक्त इंकम टैक्स,राकेश सुमन(आईआरएस) सहायक आयुक्त,समीर अख्तर कांग्रेस अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष,जयवंत लोखंडे,मुजीब खान,सज्जाद शेख,ठाकुर विजय सिंह,एस वी गायकवाड़,इस्माईल भाई,ईशान्य मुंबई जिला सेवादल अतिरिक्त मुख्य संगठक मोहम्मद मुकीम शेख भी मौजूद थे।

प्रथम स्थान सदानंद,अजीत किनी,अनिल बसई कराटे टीम,द्वितीय विक्की शाहू कराटे टीम मुंबई और तृतीया स्थान मोहन सिंह कर्नाटक कराटे टीम को मिला।थंग टा मुंबई सिटी अध्यक्ष हरिओम चौहान,यू पी के शार्प मीडिया के पत्रकार दीपक कुमार और कैमरामैन टौनी वर्मा को अकादमी की ट्रॉफी देकर उन्हें समानित किया गया।

प्रतियोगिता के आयोजक सेंसी सूरज भालशंकर संस्थापक अध्यक्ष (एसएमएएस) सेंसी शान मोहम्मद संस्थापक अध्यक्ष (एसएएसकेए) ने प्रमुख अतिथि अब्राहम रॉय मनी और विशेष अतिथि डॉ सत्तार खान और अन्य सभी विशिष्ट अतिथिओं को गुलदस्ता देकर उनका सम्मान किया।

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger