Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख

मुंबई की महानगर पालिका चाहे कितने भी दावे कर ले लेकिन जब मानसून का आगमन होता है तब उसके सारे दावे झूठे साबित हो जाते हैं।


उपरोक्त बातें रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया  (आठवले) के मुंबई अध्यक्ष गौतम सोनावणे ने मुलुंड में तालुका अध्यक्ष योगेश सिलवंत के संयोजन में आयोजित खड्डे बुझाओ आंदोलन के दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा।उन्होंने यह भी कहा कि चाहें रास्ते चौड़े हों या छोटे लेकिन उनपर खड्डे हो ही जाते हैं।

मोटर कार और रिक्षा चालकों के लिए मुसीबत तो होता ही है।कभी कभी तो मोटर साइकिल चालकों के लिये जान लेवा साबित हो जाता है।हम सब आये दिन इसकी खबर अखबारों में पढते हैं।बरसात के मौसम में इन्हीं खड्डे के कारण जनताऔर खासकर वरिष्ठ नागरिकों को घर से बाहर निकलना दुस्वार हो गया है।

यातायात और आवाम की समस्याओं के समाधान के लिये पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले के निर्देश पर सम्पूर्ण मुंबई में खड्डे बुझाने का काम हम अपने रेती बालू से कर रहे हैं।

इस दौरान मुस्ताक बाबा,बालासाहेब गरुड,श्रीमंत भालेराव,दादासाहेब झेंडे,अमित रणदिवे,सुरेश फाले,शांताराम झेंडे,शिला योगदंड,गीता सोलंकी,प्रकाश बर्वे,जान पादरी,राजू सालवे,सुरेश कांबले,शिवा शिंदे,प्रभाकर कांबले,मिलींद ओव्हाल,अनिल कदम,सुभाष कदम के अलवा पार्टी के सैकडों पदाधिकारी मौजूद थे।

गौतम सोनावणे के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल टी वार्ड के कार्यकारी अभियंता राजन प्रभू से मिलकर जनता की समस्याओं के हल के लिए तत्काल सड़कों के खड्डे बुझाने की मांग किया।

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger