Ads (728x90)


प्रतापगढ | हिन्दुस्तान की आवाज | मोहम्मद मुकीम शेख

  कुंडा प्रतापगढ़ :- नवनिर्वाचित सांसद को किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष करुण पांडेय "बिन्नू भइया" की अगुवाई में हरित क्रांति का प्रतीक हल देकर जहां एक ओर प्रदेश को हरा भरा बनाने का संदेश दिया, वहीं यह भी बताने का प्रयास किया गया कि किसान और जवान ही देश की रीढ़ है अन्य दाता अनाज पैदा करके घर की रक्षा करता है, और जवान सीमा पर रहकर देश की रक्षा करता है।

       कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी राजस्थान से राज्य सभा के लिए चुने जाने के बाद पहली बार प्रतापगढ़ पहुंचे तो किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों का जोश देखते ही बन रहा था, उत्साह से लबरेज सदर ब्लाक अध्यक्ष हरी प्रसाद तिवारी कंधे पर हल रख कर पूरे पंडाल में घूमते दिखे। प्रमोद तिवारी के साथ रामपुर विधायक आराधना मिश्रा "मोना" भी साथ में थी प्लाजा पैलेस पहुंचने पर जिला अध्यक्ष करुण पांडेय के साथ किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों ने दोनों नेताओं का अंगवस्त्र पहना कर और हल देकर अभिनन्दन किया पूरा पंडाल  प्रमोद तिवारी मोना दीदी जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा।

    इस अवसर पर प्रमोद ने लोगो को संबोधित करते हुए अग्निवीर योजना द्वारा देश के नव जवानों के शोषण की बात कही और किसान की दुश्मन भाजपा सरकार को जमकर कोसा ।

 मोना ने बताया कि प्रतापगढ़ का लाल राजस्थान में भाजपा के बड़े बड़े नेताओं को मात देकर रामपुर के साथ पूरे प्रतापगढ़ का सम्मान बढ़ाया है।इस अवसर पर पण्डित श्याम किशोर शुक्ला, डॉ लाल जी त्रिपाठी, डॉ नीरज त्रिपाठी, बृजेन्द्र मिश्रा,रंजीत सलूजा अवधेस पटेल,बब्बे ओझा, लल्लू पाल,उमेश तिवारी, महंथ द्विवेदी,रामकरण ओझा, राकेश पाण्डेय,हरिकेश मिश्रा सहित किसान कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।।

Post a Comment

Blogger