Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

केन्द्रीय समाज कल्याण विभाग राज्य मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आठवले के राष्ट्रीय अध्यक्ष  रामदास आठवले ने चेंबूर नाका में सिद्धार्थ कालोनी के वरिष्ठ समाज सेवक अशोक काशीनाथ गायकवाड़ का नाम फलक सायन ट्राम्बे रोड से सिद्धार्थ कालोनी तक का उद्घाटन किया।


इस अवसर पर श्रीआठवले ने आरपीआई भाजपा और कांग्रेस राकापा शिवसेना के कई नेता और सैकडों कार्यकर्ताओं को मंच से सम्बोधित करते हुए कहा कि अशोक गायकवाड़ ने अम्बेडकरी आंदोलन को अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था।आज भी मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब मैं पहली बार महाराष्ट्र का कैबिनेट मंत्री बना था।तब मुझे सिद्धार्थ कालोनी के लोगों ने आखें बंद कर हमारा साथ दिया था।सभी पार्टी के लोगों का धन्यवाद देना चाहता हूँ कि आज अशोक गायकवाड़ की याद को अमर कर दिया है।अब आरपीआई केवल दलितों की पार्टी नहीं रही।हमारे साथ मंच पर मुंबई और उत्तर प्रदेश के ब्राह्मण समाज के बहुत ही सम्मानित नेता कृष्णमिलन शुक्ला बैठे हैं।मुंबई और खासकर उत्तर प्रदेश में गैर दलित समाज के लोग भी इनके प्रयास से हमारी पार्टी में भारी संख्या में शामिल हो रहे हैं।अपने भाषण के समापन पर उन्होंने विश्व महिला दिवस पर छाया अशोक गायकवाड़ को प्रमाण पत्र और पुष्पगुच्छ देकर उनका सम्मान किया।शोभा अडांगले ने शाल और गुलदस्ता देकर रामदास आठवले का स्वागत किया।  

उद्घाटन के पहले कैलास अरावडे लहू कांबले भगवान गरुण योगीराज बागुल दिलीप लोखंडे संतोष खरात रतन गवाडे आदि ने स्व अशोक गायकवाड़ के सामाजिक सरोकारों से जुड़े कई बातें लोगों को मंच से साझा किया।

कार्यक्रम में आरपीआई अठावले के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कृष्णमिलन शुक्ला स्थानिक सांसद राहुल शेवाले शिवसेना के उपनेता सुबोध आचार्या आरपीआई आठवले के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष विलास तायडे मुंबई अध्यक्ष गौतम सोनावणे राहुल वालंज नगर सेविका आशा सुभाष मराठे अंजली नाईक नगर सेवक श्रीकांत शेट्टये भी उपस्थित थे।   

कार्यक्रम का सूत्र संचालन बबन सरवदे ने और सभी नेताओं का आभार प्रदर्शन तथा स्वागत रवि गायकवाड़ और अशोक कुकरेजा ने किया। फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger