Ads (728x90)


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

मुंबई कांग्रेस रोजगार एवं स्वयंम रोजगार सेल के महासचिव डॉ सत्तार खान ने गोवंडी के गायकवाड़ नगर में अपने जनसंपर्क कार्यालय पर  73 वें गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण और विविध कार्यक्रमो का आयोजन किया।


इस अवसर पर मुंबई कांग्रेस कमेटी के महासचिव वसीम जावेद खान ने देश की शान  तिरंगा फहराया।खेल को बढावा देने के लिए डॉ सत्तार खान की तरफ से अंडर आर्म क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।इसका उद्घाटन पर मुंबई कांग्रेस कमेटी के महासचिव तुषार एकनाथ गायकवाड़ ने पुरे एक ओवर की बल्लेबाजी की जबकी गेंदबाजी मुंबई कांग्रेस रोजगार एवं स्वयंम रोजगार सेल अध्यक्ष जयवंत लोखंडे ने किया।विजेता टीम मराठा वॉरियर्स के कप्तान को स्मृति चिन्ह और नकद  पुरस्कार देकर डॉ सत्तार खान ने उनको सामूहिक रूप से सम्मानित किया।

एकात्मिक बाल विकास प्रकल्प व महिला बाल विकास विभाग गोवंडी की तरफ से बालिका दिन सप्ताह पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और बाल विवाह के खिलाफ आंगन वाडी के सैकडों बच्चों ने रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया।किशोरी बालिकाओं और उनके अभिभावकों  को स्वास्थ्य और परिसर के साथ ही खुद की साफ सफाई के प्रति मार्गदर्शन किया गया।

लक्ष्मी जोशी संगीता अंभोरे अनिता पडयाची अनिता मोरे रोहिणी भंडारे परिणिता भिसे सुप्रिया राव रंजना देवकुले रंजना सावंत मनीषा वाघमारे सुनीता वाघमारे सरला वाघ ने खुब परिश्रम किया।

कार्यक्रम के समापन पर डॉ सत्तार खान ने महिला व बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर प्रकल्प अधिकारी सिरसागर व मुख्य सेविका सोनाली कामेरकर की सराहना करते हुए कहा कि इस विभाग को सरकार की तरफ से भरपूर सहयोग मिल रहा है।इसलिये प्रकल्प अधिकारी और मुख्य सेविका को काम करने में आसानी हो रही है।

फोटो कपिलदेव खरवार ।

Post a Comment

Blogger