Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । विशेष संवाददाता

विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस के उपलक्ष्य पर शिवसेना प्रभाग विभाग क्रमांक 153 के कार्य सम्राट नगर सेवक अनिल पाटणकर ने चेंबूर घाटला में वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह का आयोजन किया।


इस अवसर पर अनिल पाटणकर ने मीडिया के लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि समाज और परिवार में बुजुर्ग लोगों की चाहे वह महिला हो या पुरुष सभी का सम्मान होना चाहिए।क्यों कि हमको और आप सभी को बुजुर्ग बूढ़ा होना है।एक बच्चे का जन्म लेना फिर वयस्क होना और अंत में अंतिम यात्रा पर निकल जाना।यह प्रकृति का नियम है।अपने से बड़े बुजुर्ग महिला और पुरुषों को सम्मान देने से  मेरे मन को शांति मिलती है।और मेरे सम्मान के बदले हमको अपने बड़े बुजुर्गों का ढेर सारा आशीर्वाद मिल जाता है।


जो लोग चलने फिरने में असमर्थ हैं।उनके लिए हम वैक्सीन और डॉक्टर को लेकर उनके घर जायेंगे उनको वैक्सीन का टीका लगाने के लिए।

स्थानिक समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर ने कहा कि इस बदलते हुए जमाने में बुजुर्गों को उनके घर में उचित सम्मान नही मिलता है। हमारा परम कर्तव्य होता है कि हम बुजुर्गों का सम्मान करें।हमने विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर बुजुर्ग महिला और पुरुषों को मन के समाधान के लिए सम्मानित किया है।

राजाराम माने,मेंगाने जेष्ठ शिव सैनिक शशिकांत घाग और वरिष्ठ पत्रकार कपिलदेव खरवार के अलावा सैकड़ों बुजुर्ग महिला और पुरुषों को शाल और गुलाब का फूल व तुलसी पौधा देकर अनिल पाटणकर और मीनाक्षी पाटणकर ने उनको सम्मानित किया।

कार्यक्रम में शाखा प्रमुख उमेश करकेरा महिला शाखा संगठिका अनिता महाडीक,संजय जाधव,अनिल पटेल के अलावा स्थानिक कई शिव सैनिक उपस्थित थे।सभी ने अल्पाहार ग्रहण किया।

कार्यक्रम की व्यवस्थापिका समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर और अनिल पाटणकर को सभी बुजुर्ग महिला और पुरुषों ने ढेर सारा आशीर्वाद दिया। 

फोटो कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger