Ads (728x90)

 


मुंबई । हिन्दुस्तान की आवाज । मोहम्मद मुकीम शेख 

शिवसेना नगर सेवक प्रभाग विभाग क्रमांक153घाटला के कार्यसम्राट नगर सेवक अनिल पाटणकर ने घाटला मुक्ति नगर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का फीता काट कर उद्घाटन किया।


इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना अभी पूरी तरह से गया नही है।इस बीमारी से हम सभी को सावधान रहने की जरूरत है।हमेशा जब भी हम घर से बाहर निकलें तब मास्क लगाकर ही निकलें।हाथों को सेनिटाइज करते रहना है।अपने परिसर की साफ सफाई पर ध्यान देना होगा।कोरोना से बचाव के लिए सरकार और चिकित्सक लोगों ने जो दिशा निर्देश दिया है।हमको हर हाल में उसका पालन करना है।हमने अपने विभाग में हर तरफ मुफ्त चिकित्सा शिविर आयोजित कर लोगों को उनकी सेहत के लिए उनको जागरूक करने का काम किया है।परमात्मा ने हमको जीवन जीने के लिए दिया है।उसकी हिफाजत करना हमारा परम कर्तव्य होता है।आज के दिन हम गणपति बप्पा के चरणों में यही प्रार्थना करना चाहते हैं कि आगामी वर्ष 2022 में पूरी मुंबई को कोरोना से मुक्ति दिलाए।गणपति बप्पा हमको कोरोना से लड़ने की ताकत दे।

स्थानिक समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर ने कहा कि आज बरसात के मौसम में डेंगू,मलेरिया जैसी कई बीमारी का होना आम बात है।मुक्ति नगर में रहने वाले सभी लोगों को इस केंप का लाभ उठाना चाहिए।

डॉ संतोष गोसावी ने स्थानिक पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अभी तक सौ से अधिक लोगों ने इस शिविर का लाभ लिया है।शिविर में आने वाले सभी लोगों की कोरोना जांच कर उनका वीपी वजन रक्त की जांच कर उनको जरूरत के अनुसार मुफ्त दवाइयां दी जा रही है।लोगों के आखों की जांचकर शल्य चिकित्सा एवं उपचार के लिए उनका पूरा सहयोग किया जाता है।स्थानिक नगर सेवक अनिल पाटणकर के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया इस शिविर को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला है।

शिविर का आयोजन मरियम्मा देवी वडार समाज सेवा मंडल के अध्यक्ष अरुण मांजरेकर,कोषाध्यक्ष हनुमंता मांजरेकर,हनुमंता अलगिरी,दिलीप पवार,सुकेश धोतरे,निलेश मानके ने मुफ्त चिकित्सा शिविर को सफल बनाने के लिए भरपूर परिश्रम किया। 

अनिता महाडीक,अविनाश राणे,अनिल पटेल,उमेश करकेरा,महेश पालव,निलेश भोंसले,संदीप गुरव,अशोक माहूलकर के अलावा स्थानिक शिवशेना के कई पदाधिकारी शिविर में उपस्थित थे।

 मंडल की तरफ से अनिल पाटणकर और मीनाक्षी पाटणकर को शाल और पुष्पहार देकर सम्मानित किया गया।

फोटो--कपिलदेव खरवार

Post a Comment

Blogger